Top Stories

बिहार में बाढ़ का कहर एक ही दिन में तीन लोगों की डूबकर मौत

बिहार में बाढ़ का कहर एक ही दिन में तीन लोगों की डूबकर मौत
x
बिहार में बाढ़ का कहर एक ही दिन में तीन लोगों की डूबकर मौत, प्रशासन ने लोगों से सावधानी बरतने की अपील

गोपालगंजःबिहार में हर साल की तरह इन दिनों फिर बाढ़ ने कहर मचा रखा है.बिहार के लगभग सभी जिले बाढ़ से प्रभावित है.लगातार हो रही बारिश से नदिया उफान पर है.लोग बाढ़ से बचने के अपने अपने घर को छोड़ सुरक्षित स्थान पर रह रहे है.इसी बीच बिहार के अलग-अलग जिले से डूबने से शुक्रवार को तीन लोगों की मौत हो गई है.

पहला हादसा भोरे थाने के अमहीं मिश्र में हुआ.यहां पानी भरे गड्ढे में डूबने से डेढ़ साल के बच्चे की मौत हो गई.वहीं उचकागांव थाने के गुरमा गांव से होकर गुजरने वाली दाहा नदी में एक जगदीश नाम के वयक्ति कि डूबने से मौत हो गई.वह शौच करने के लिए गए थे उसी दौरान उनका पैर फिसलने से नदी में डूब गया. तीसरी घटना सदर प्रखंड के जादोपुर थाने के बाबू विशुनपुर गांव की है.जहा एक गर्भवती महिला कि पोखर में पैर फिसलने से मौत हो गई है.

वही इस घटना को लेकर तीनो परिवारों में कोहराम मचा हुआ है और परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. वही अब जिला प्रशासन ने एक ही दिन में तीन लोगों की डूबकर मौत होने के बाद लोगों को सावधानी बरतने की अपील की है. प्रशासन की ओर से अपील कर कहा गया है कि आसपास में बने गड्ढे व पोखर में जाने से बचें.बच्चों पर अभिभावक खास ध्यान रखें. नहर, तालाब व नदी में बच्चों को नहाने के लिए नहीं भेजें. बता दें कि कई नदियों में बरसात से पानी बढ़ा है और गड्ढों में भी पानी भर गया है.





Next Story