Top Stories

कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की पोती की अपार्टमेंट में लाश मिली, दो साल पहले हुई थी शादी

सुजीत गुप्ता
28 Jan 2022 10:07 AM GMT
कर्नाटक के पूर्व CM बीएस येदियुरप्पा की पोती की अपार्टमेंट में लाश मिली, दो साल पहले हुई थी शादी
x

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा की पोती सौंदर्या का शव शुक्रवार को उनके घर पर फांसी के फंदे से झूलता मिला है। पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु स्थित आवास पर उनकी पोती का शव मिला है। फिलहाल आत्महत्या की पुष्टि नहीं हो सकी है। जैसे ही उनका शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला तो उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक, शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

सौंदर्या 30 साल की थीं। वह बेंगलुरु के एमएस रमैया अस्पताल में डॉक्टर थीं। वह माउंट कार्मेल कॉलेज के पास महंगे अपार्टमेंट में अपने पति और छह महीने के बच्चे के साथ रह रही थीं। उनके पति भी पेशे से डॉक्टर हैं।

खुदकुशी की आशंका

बता दें कि सौंदर्या (Soundarya), बीएस येदियुरप्पा (BS Yediyurappa) की बड़ी बेटी पद्मावती (BY Padmavati) की बेटी हैं और आशंका जताई जा रही है कि सौंदर्या ने खुदकुशी की है. सौंदर्या की शादी साल 2019 में डॉक्टर नीरज से हुई थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कमरे में लटका मिला सौंदर्या का शव

घटना सुबह करीब 10 बजे की बताई जा रही है, जब घर के नौकर ने कमरे का दरवाजा खटखटाया. अंदर से कोई जवाब नहीं मिलने पर उसने सौंदर्या (Soundarya) के पति डॉक्टर नीरज को फोन किया गया. इसके बाद जब नीरज ने दरवाजा खोला तो देखा कि सौंदर्या बेडरूम में पंखे से लटकी हुई हैं.

Next Story