राष्ट्रीय

पति और 4 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला, जेवर और जमीन के कागजात भी ले गई साथ

Desk Editor Special Coverage
8 July 2022 5:58 PM GMT
पति और 4 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला, जेवर और जमीन के कागजात भी ले गई साथ
x
पति और 4 बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हुई महिला : Four Childrens Mother Runs Away With lover Cousin

Mother Runs Away With lover Cousin कहते हैं प्रेम की कोई उम्र नहीं होती और प्रेम का यह रोग जब किसी को लग जाता है तो ना कोई उम्र मायने रखता है और ना ही कोई सामाजिक बंदिश। ऐसा ही एक मामला बिहार के नवादा जिले सामने आया है। यहां एक महिला को इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा कि वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। महिला 4 बच्चों की मां है। बताया जा रहा है कि महिला का प्रेमी कोई और नहीं बल्कि रिश्ते के ही मौसेरे भाई है। इधर इस मामले को लेकर पति ने अपनी पत्नी की खोज के लिए पुलिस से गुहार लगाई है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के इस्लाम नगर मोहल्ले के रहने वाले मो। एकराम और उनकी पत्नी के बीच किसी बात को लेकर दोनों में अनबन हुई थी, जिसके बाद पत्नी को थोड़ी फटकार लगाई थी। उसी की नाराजगी में वह अपने प्रेमी के साथ घर छोड़कर फरार हो गई। मो। एकराम ने बताया कि पत्नी अपने साथ आभूषण और जमीन के कागजात भी लेकर गई है। इस मामले को लेकर मो। एकराम ने फिलहाल नगर थाने में आवेदन दिया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।

पति ने आरोप लगाया कि उसके मौसेरे साले ने इस कारगुजारी को अंजाम दिया है, जिसके विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि हमारे चार बच्चे हैं। अब बच्चे को छोड़कर मां फरार हो गई है। वह 14 वर्षीय नैमत खातून, 12 वर्षीय मलुल खान, 10 वर्षीय रईस खान, पांच वर्षीय शाहिदा परवीन को छोड़कर फरार हो गई है। इसके बाद नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story