Top Stories

चालक को बंधक बना दूध लदे ट्रक लूट मामले में चार अपराधी गिरफ्तार

सुजीत गुप्ता
24 Oct 2021 5:17 AM GMT
चालक को बंधक बना दूध लदे ट्रक लूट मामले में चार अपराधी गिरफ्तार
x

सासाराम। सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र फोरलेन पर की रात दूध लदे ट्रक समेत चार आरोपियों को पुलिस ने राजपुर थाना से गिरफ्तार कर लिया है। जिसके पास से आठ मोबाइल, एक देशी कट्टा व चार कारतूस भी बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के फोरलेन सड़क पर चालक को बंधक बना दूध लदे ट्रक लूट की घटना प्रतिवेदित होने के बाद तीनों अनुमंडल के एसडीपीओ के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन कर छापेमारी शुरू की गई। टीम ने राजपुर थाना से ट्रक समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही।

गिरफ्तार अपराधियों में दिलशाद अंसारी (निवासी-सिधौली, डालमियानगर), धनजी पासवान (निवासी-डालमियानगर), सुरज कुमार, राजू कुमार सिंह (कंचनपुर, सासाराम मुफस्सि्ल थाना क्षेत्र), विनोद सिंह (बांसेखाप, औरंगाबाद जिले के फेसर थाना क्षेत्र) के रहने वाले हैं। लिया गया है। राजु कुमार सिंह पहले भी लूट कांड के औरंगाबाद औऱ छत्तीसगढ़ जिले में दर्ज मामलों में जेल जा चुका है।

आरोपियों के पास से आठ मोबाइल के अलावा आरोपियों के पास से एक देशी कट्टा और चार जिदा कारतूस बरामद किया गया है। कहा कि इस घटना में संलिप्त अपराधियों ने ट्रक चालक को बंधक बना लिया था। जिसने सुबह में स्थानीय थाने को ने दी। टीम में शामिल सभी पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया जाएगा। पूछताछ में अभियुक्तों ने डालमियानगर और राजपुर थाना क्षेत्र में कई आपराधिक गिरोह में सक्रिय लोग डालमियानगर में किराए पर आवास लेकर रह रहे हैं। ये सभी रोहतास के अलावा अन्य जिलों में आपराधिक घटनाओं में संलिप्त हैं। रोहतास जिले में घटित हुई कई घटनाओं के संचालन डालमियानगर से होने की जानकारी मिली है। एसपी ने बताया कि पुलिस वैसे अपराधियों पर विशेष नजर रखे हुए हैं। जिनपर कार्रवाई की जाएगी।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story