Top Stories

घने कोहरे में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टकराए चार वाहन, चालक की मौत

Shiv Kumar Mishra
9 Feb 2022 12:28 PM GMT
घने कोहरे में पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टकराए चार वाहन, चालक की मौत
x

सुल्तानपुर: पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की सुबह घने कोहरे में एक के बाद एक चार वाहन आपस में टकरा गए। दुर्घटना में एक मिनी ट्रक कै परखच्चे उड़ गए और उसके चालक की मौके पर मौत हो गई, जबकि ट्रेलर पर सवार एक युवक घायल हुआ है।

पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

कूरेभार क्षेत्र से होकर गुजरे पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर मंगलवार की भोर में घने कोहरे के कारण एक ही दिशा की तरफ जा रहे चार वाहन एक के बाद एक आपस में टकरा गए। दुर्घटना में एक मिनी ट्रक के परखच्चे उड़ गए और उसके चालक की मौके पर मौत हो गई। वहीं, एक ट्रेलर पर सवार विजय (35) निवासी पीढ़ी, जयसिंहपुर, सुल्तानपुर गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने घायल विजय को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। हादसे की सूचना मिलते ही सीओ बल्दीराय राजाराम चौधरी मौके पर पहुंच गए।

सीओ बल्दीराय ने बताया कि मिनी ट्रक के चालक के शव की शिनाख्त कल्याण सिंह (40) निवासी शमशाबाद भीमी थाना फतेहाबाद जिला आगरा के रूप में की गई है। मृतक के मिनी ट्रक पर मटर लदा हुआ है। कूरेभार थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि दुर्घटना घने कोहरे की वजह से हुई है।


Next Story