राष्ट्रीय

अजब-गजब: 4 साल के बच्चे को कोबरा ने डसा, 30 सेकेंड में तड़फ-तड़फ कर खुद मर गया सांप, डॉक्टर बता रहे बच्चा पूरी तरह स्वास्थ्य

Desk Editor Special Coverage
23 Jun 2022 7:38 AM GMT
अजब-गजब: 4 साल के बच्चे को कोबरा ने डसा, 30 सेकेंड में तड़फ-तड़फ कर खुद मर गया सांप, डॉक्टर बता रहे बच्चा पूरी तरह स्वास्थ्य
x
एक कहावत है कि जाको राखे साइयां.. मार सके न कोय। भगवान जिसकी रक्षा करता है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। कुछ इस तरह का मामला बिहार में सामने आया है। गोपालगंज (Gopalganj) में चार साल के बच्चे को कोबरा सांप ने डंस लिया।

एक कहावत है कि जाको राखे साइयां.. मार सके न कोय। भगवान जिसकी रक्षा करता है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। कुछ इस तरह का मामला बिहार में सामने आया है। गोपालगंज (Gopalganj) में चार साल के बच्चे को कोबरा सांप ने डंस लिया। कुछ ही समय बाद सांप की तड़प-तड़प कर मौत हो गई। दावा किया गया है कि यह घटना महज 30 सेकेंड में हुई। चार साल का मासूम पूरी तरह स्वास्थ्य है।

घटना के बाद सांप को देखने के लिए लोगों की भीड़ पहुंच रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बरौली एरिया के माधोपुर गांव निवासी रोहित कुमार अपने परिवार के साथ रहते है। इनका 4 साल का बेटा अनुज अपनी मां के साथ सासामुसा खजुरी टोला गांव में अपने मामा के घर आया हुआ है। बताया गया है कि वह बुधवार को घर के दरवाजे पर खेल रहा था। तभी जंगल की तरफ से एक कोबरा सांप आ गया और उसने मासूम के पैर में डंस लिया।

मौके पर अन्य बच्चे भी खेल रहे थे। लेकिन सांप को देखकर सभी भाग खड़े हुए। सूचना मिलने पर आस-पास के लोगों की मौके पर भीड़ इक्टठा हो गई। सांप को मारने के लिए लोग लाठी-डंडा लेकर आ गए। लेकिन उस समय तक सांप की मौत हो चुकी थी। महज सांप की कुछ ही मिनट में तड़प-तड़प कर जान चली गई। उधर, बच्चे को अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर उसकी हालत ठीक बता रहे है। वह पूरी तरफ से स्वास्थ्य है। मृत कोबरा को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे। बच्चे को खाने के बाद सांप के मरने की चर्चा फैली हुई है। लोग भी हैरान है।


Desk Editor Special Coverage

Desk Editor Special Coverage

    Next Story