लाइफ स्टाइल

गहना वशिष्ठ ने कर दिया ये बड़ा खुलासा: शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा ये काम भी करते थे OMG

Shiv Kumar Mishra
28 Sep 2021 6:54 AM GMT
गहना वशिष्ठ ने कर दिया ये बड़ा खुलासा: शर्लिन चोपड़ा और राज कुंद्रा ये काम भी करते थे OMG
x

जबसे पोर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा का नाम सामने आया है तभी से शर्लिन चोपड़ा और गहना वशिष्ठ एक-दूसरे पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं. अब एक बार फिर गहना वशिष्ठ ने शर्लिन पर हमला बोला है. साथ ही ये भी कहा कि शर्लिन को राज कुंद्रा की पूजा करनी चाहिए.

गहना वशिष्ठ की मानें तो शर्लिन चोपड़ा का एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के खिलाफ बयानबाजी करना महज पब्लिसिटी के लिए है. एक न्यूजपेपर को दिए इंटरव्यू में गहना वशिष्ठ बोलीं- शर्लिन शिल्पा शेट्टी पर पर्सनल कमेंट्स कर बस हेडलाइंस में बनी रहना चाहती है. उसके पास करने को और कुछ नहीं है. बस इन्हीं सब चीजों को वजह से वो खुद को खबरों में बनाए रखना चाहती है. शर्लिन ने शिल्पा शेट्टी पर पर्सनल कमेंट करने शुरू कर दिए हैं. जो कि शर्लिन के बयानों पर ध्यान भी नहीं दे रही हैं. शिल्पा शर्लिन के बयानों को इतना भी महत्व नहीं देती कि उसके खिलाफ मानहानि का दावा पेश करे.

गहना का ये भी कहना है कि शर्लिन ने राज कुंद्रा की वजह से काफी सारा पैसा कमाया है. वे कहती हैं- ''शर्लिन को राज कुंद्रा का आभार ही नहीं मानना चाहिए बल्कि राज कुंद्रा की पूजा भी करनी चाहिए. आज शर्लिन चोपड़ा जो भी है वो राज कुंद्रा की वजह से है. वो शर्लिन ही थी जिसने राज कुंद्रा को बोल्ड कंटेंट बनाने की ओर धकेला. शर्लिन राज कुंद्रा से ढाई साल पहले मिली थी. जबकि वो साल 2012 से पोर्न कंटेंट क्रिएट कर रही थी. वो बस स्ट्रिप करना जानती है. अब वो खबरों को मिसलीड कर रही है. उसे पता है कि राज कुंद्रा के खिलाफ बोलकर ही उसे अटेंशन मिलेगा. जब राज कुंद्रा जेल से बाहर निकले तो शर्लिन को लगा कि लोग उन्हें भूल जाएंगे तो अब उसने शिल्पा पर अटैक करना शुरू कर दिया है. शुक्र है कि शिल्पा के लिए शर्लिन का कोई अस्तित्व ही नहीं है.''

बता दें, शर्लिन चोपड़ा पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया और इंटरव्यूज में शिल्पा शेट्टी पर निशाना साध रही हैं. शर्लिन के मुताबिक राज कुंद्रा ने उन्हें पोर्नोग्राफी में धकेला. वे पहले दिन से राज के खिलाफ बोल रही हैं. वहीं गहना वशिष्ठ राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से उनके और शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में खड़ी हैं. पोर्नोग्राफी केस में गहना को भी जेल की हवा खानी पड़ी है. गहना का कहना है कि वे पोर्न कंटेंट नहीं एरॉटिक वीडियो बनाते थे.

Next Story