Top Stories

गाजियाबाद:12 साल की बेटी ने पिता से मांगी एक करोड़ की रंगदारी,जाने पूरा माजरा

गाजियाबाद:12 साल की बेटी ने पिता से मांगी एक करोड़ की रंगदारी,जाने पूरा माजरा
x
पुलिस ने इसकी गंभीरता से जांच की तो पता चला परिवार में 12 वर्षीय छात्रा ही अपने पिता से रंगदारी मांग रही थी

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से एक अनोखा मामला सामने आया है.जहा एक 12 साल की छात्रा ने अपने पिता से ही एक करोड़ की रंगदारी मांग ली.पुलिस की जाँच में हुआ बड़ा खुलासा हुआ है.

आपको बता दे कि पूरा मामला गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र का है. साइबर सेल ने एक परिवार के व्हाट्सएप हैक कर स्टेट्स लगाने के मामले का पर्दाफाश कर दिया है.ये कारनामा किसी जालसाज ने नहीं बल्कि, 12 साल की सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली बेटी ने ही की थी.

इस पूरे मामले में पुलिस ने सोमवार को ही मुकदमा दर्ज कर लिया था.छात्रा से पूछताछ में चौकाने वाली बात निकलकर सामने आई है. छात्रा पढ़ाई में थोड़ी कमजोर है.ऑनलाइन क्लास के लिए परिजनों ने हाल ही में उसे एक मोबाइल भी खरीदकर दिया था.कोरोना महामारी के कारण काफी समय से स्कूल बंद है.ऐसे में परिजन छात्रा को बाहर नहीं जाने दे रहे थे. इसलिए, उसने नाराज होकर अपने व्हाट्सएप पर गलत शब्दों का प्रयोग किया.जानकारी होने पर परिजनों ने उसे डांटा तो छात्रा ने बताया कि उसे इसकी जानकारी नहीं है.उसने मोबाइल हैक होने की आशंका जताई. मोबाइल हैक होने की कहानी को सही मानकर परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी.

वही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करके इस पूरे मामले पर से पर्दा उठा दिया.साइबर सेल प्रभारी अभय कुमार मिश्रा ने कहा कि ऐसा ही एक मामला प्रकाश में आया था.परिवार के फोन में स्टेट्स लग रहे थे.रंगदारी के संदेश भेजे जा रहे थे.नहीं देने पर बेटे की हत्या, बेटी से दुष्कर्म की धमकी दी जा रही थी इससे परिवार तनाव में था. जब पुलिस ने इसकी गंभीरता से जांच की तो पता चला परिवार में 12 वर्षीय छात्रा ही अपने पिता से रंगदारी मांग रही थी.एक करोड़ रुपए की रंगदारी की बात सामने आई है.पुलिस ने पहले ही विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया था. परिवार ने भी माफीनामा दाखिल कर दिया है,पूरे मामले में कानूनी कार्रवाई जारी है.




Next Story