Top Stories

Ghaziabad News: रेलवे ट्रैक पर Reels बनाते समय हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से लड़की समेत तीन की मौत

Special Coverage Desk Editor
15 Dec 2022 7:09 AM GMT
Ghaziabad News: रेलवे ट्रैक पर Reels बनाते समय हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से लड़की समेत तीन की मौत
x
Ghaziabad News: Accident while making reels on railway track, three including girl died after being hit by train

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad News) में एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में एक युवती और दो युवकों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि रेलवे ट्रैक पर रील बनाते समय ये हादसा हुआ. ट्रैक पर उसी दरमियान ट्रेन आ गई और उसकी चपेट में आकर तीनों की मौके पर ही मौत हो गई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पहचान के प्रयास में जुटी हुई है. पुलिस का कहना है कि उनकी पहचान के बाद परिजनों को सूचना दी जाएगी.

इस संबंध में डीसीपी रूलर जोन डॉक्टर ईरज राजा ने जानकारी देते हुए बताया कि स्टेशन मास्टर से सूचना प्राप्त हुई की कल्लू गढ़ी रेलवे ट्रैक पर एक युवती और दो युवक द्वारा सोशल मीडिया के लिए रील बनाई जा रही थी. तभी एक तेज रफ्तार पद्मावत एक्स्प्रेस ट्रेन वहां आ गई. अचानक ट्रेन के आ जाने के चलते तीनों संभल नहीं सके. इसके चलते तीनों ट्रेन की चपेट में आ गए और मौके पर ही तीनों की दर्दनाक मौत हो गई.

इसकी सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और तीनों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि तीनों मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है. बताया जा रहा है कि युवती की उम्र लगभग 22 से 25 वर्ष रही होगी. वही दोनों युवकों की उम्र 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है. फिलहाल मृतकों की पहचान के प्रयास कराए जा रहे हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story