Top Stories

गाजियाबाद पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने तीन शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार
x
पुलिस ने बताया कि तीनों शातिर अपराधी पहले भी जेल जा चुके हैं और अपराधियों पर कई मुकदमे पंजीकृत हैं

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है.यहा पर अपराधि वारदात की घटना को आये दिन अंजाम देते रहते है.ऐसे में अब गाजियाबाद पुलिस अपराधियों पर लगातार सिकंजा कस रही है.वही अब गाजियाबाद के सिहानीगेट थाना पुलिस ने तीन लुटेरों को गिरफ्तार किया है.बताया जा रहा है कि तीनों लुटेरे शातिर अपराधी हैं जो पिछले काफी समये से क्षेत्र में लगातार वारदात की घटना को अंजाम दे रहे है.

मिली जानकारी के अनुसार,तीनों अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उनके पास से लूटा हुआ सामान जब्त किया है. पुलिस ने बताया कि तीनों शातिर अपराधी पहले भी जेल जा चुके हैं और अपराधियों पर कई मुकदमे पंजीकृत हैं.

आपको बता दे कि इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया पुलिस सिहानी गेट क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी तभी तीनों संदिग्ध घुमते हुए नज़र आए और पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया.जिसके बाद पुलिस ने तुरंत इनका पीछा करके दबोच लिया.

एसपी सिटी ने आगे बताया कि, पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो पता चला कि चोरी के उद्देश्य से यह आरोपी बाहर निकले थे.उन्होंने मामले की और जानकारी देते हुए बताया कि, यह आरोपी पहले भी जुर्म की सजा काटने तिहाड़ जेल भी जा चुके हैं और इनका अपराधिक इतिहास भी रहा है.


Next Story