Top Stories

महिला ने अश्लील वीडियो काल करके व्यापारी से 80 लाख वसूले, फिर ऐसे हुआ खुलासा

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2021 10:14 AM GMT
महिला ने अश्लील वीडियो काल करके व्यापारी से 80 लाख वसूले, फिर ऐसे हुआ खुलासा
x
गाजियाबाद पुलिस ने किया अश्लील वीडियो बनाकर ठगी करने वाले गिरोह का पर्दाफास

अरुण चंद्रा

गाजियाबाद पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो लोगों को अश्लील वीडियो कॉल करके फसाकर जालसाजी से पैसे हड़पने का कार्य करते थे. इस मामले में पुलिस ने एक महिला सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है.

इस मामले में एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया यह गिरोह 2 वर्षों से एनसीआर में सक्रिय है. गिरफ़्तार की गई लड़कियों को ₹25000 महीने की सैलरी देता था. गुजरात के रहने वाले व्यापारी से जिसका नाम तुषार है , इस गिरोह के सदस्यों ने ₹80 लाख रुपये अपने अकाउंट में जमा करा लिए. इसके बाद व्यापारी ने स्वामी में तहरीर दी जांच की गई तो पता चला इस मामले में आरोपी उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के रहने वाले हैं. गाजियाबाद पुलिस से संपर्क किया गया.

इसके बाद इस गिरोह का भंडाफोड़ किया

यह बेहद ही शातिर किस्म के अपराधी थे. यह सभी लोग stripchat.com नामक पोर्न वेबसाइट पर फर्जी आईडी बनाकर यह राज्य के लोगों को न्यूड वीडियो कॉल करके उनकी न्यूड वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालने की धमकी देकर मोटी रकम वसूल करते थे. पुलिस ने आईटी मुकदमा दर्ज कर उनके पास से मोबाइल लैपटॉप बरामद करके बैंक खातों की जानकारी जुटाई गई है.

इनके पास से भारी मात्रा में जयपुर पासबुक आधार कार्ड वेब कैमरा बरामद हुआ है ! इनके पास से जुटाई गई बैंक राशि से करोड़ो रूपये की जानकारी प्राप्त हुई अन्य खातों से जानकारी जुटाई जा रही है !

इसमें गिरफ्तार आरोपी योगेश कुमार गाजियाबाद के नंदग्राम का रहने वाला है, इस गैंग का मुख्य सरगना है! गिरफ्तार तीन महिलाएं में सपना जो गैंग की सरगना योगेश की पत्नी है, वेबसाइट पर आईडी बनाकर कस्टमर को फसाने का कार्य olx पर एड डालकर लड़कियों को कॉलिंग के लिए बुलाकर ट्रेनिंग प्रदान करती है !

निकिता निधि प्रिया गिरफ्तार महिला कालिंग करके फसाने का कार्य करती थी ! धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके जेल भेज दिया है, मामले की वैधानिक कार्रवाई जारी है!


Next Story