Top Stories

डासना देवी मंदिर के यतिनानंद सरस्वती द्वारा गाजियाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप

सुजीत गुप्ता
26 Oct 2021 8:55 AM GMT
डासना देवी मंदिर के यतिनानंद सरस्वती द्वारा गाजियाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप
x

गाजियाबाद। डासना देवी मंदिर के यतिनानंद सरस्वती द्वारा गाजियाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप, मामला गाजियाबाद डासना देवी मंदिर का है। मंदिर के महंत यतिनान्द सरस्वती ने गाजियाबाद पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि कुछ दिन पहले एक संत पर हमला हुआ था। परंतु प्रशासन ने कोई कार्यवाही नहीं की । हादसे के समय 22 पुलिसकर्मी सब इंस्पेक्टर ,हेड कांस्टेबल तथा कॉन्स्टेबल तैनात थे। हमने पुलिस वालों को सीसीटीवी फुटेज दी थी। उनका कहना है पुलिस वालो ने अखबार में में बयान दिया है कि मंदिर के सीसीटीवी काम नहीं कर रहे थे । पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करना चाहती है पुलिस सिर्फ मेरी हत्या का इंतजार कर रही है।

मंदिर के अंदर युवक चाकू के साथ गिरफ्तार

इस मामले में महंत यतिनानंद सरस्वती ने बताया जिस युवक को जेल भेजा गया है यह निर्दोष है। उनका कहना है कि युवक ने चाकू पुलिस वालों को स्वयं ही दिया था । कि जब मैं मंदिर से बाहर आऊंगा तो मैं यह ले लूंगा। व्यक्तिगत तौर पर चाकू उसने अपनी स्वयं की सुरक्षा हेतु फ्लिपकार्ट से 150 रुपए में खरीदा है। उनका कहना है जिस वस्तु की डिलीवरी फ्लिपकार्ट कंपनी कर रही है उस पर केस कैसे बन सकता है । जिसका बिल वह कोर्ट में पेश करेंगे।

उन्होंने गंभीर आरोप लगाते हुए गाजियाबाद पुलिस पर कहा इस मंदिर को उजाड़ने का काम पुलिस कर रही है। पहले हमारा चरित्र हनन करना चाहते हैं फिर इस्लामी जिहादियों से हमारी हत्या करना चाहते हैं।

Next Story