Top Stories

गाजियाबाद एसएसपी के तेवर तल्ख, सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो देख थाना प्रभारी किया सस्पेंड

Shiv Kumar Mishra
18 Sep 2021 2:48 AM GMT
गाजियाबाद एसएसपी के तेवर तल्ख, सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो देख थाना प्रभारी किया सस्पेंड
x
एक निरीक्षक व एक मुख्य आरक्षी को किया गया निलंबित।

गाजियाबाद जिले के थाना कौशांबी इलाके में एक चाय विक्रेता को मार पीट का एक वीडियो वायरल हुआ जिसको मिडिया ने बड़ी जोर शोर से दिखाया. इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसएसपी पवन कुमार ने थाना प्रभारी कौशांबी महेंद्र सिंह की सस्पेंड कर दिया . एसएसपी का कहना है कि कानून व्यवस्था और गलत आचरण और व्यवहार पर किसी पुलिस कर्मी को बख्सा नहीं जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस के एसएसपी पवन कुमार ने बताया कि निरीक्षक पुलिस महेंद्र सिंह प्रभारी निरीक्षक थाना कौशांबी जनपद गाजियाबाद के विरुद्ध आरोप है कि दिनांक 16 -9-21 को कौशांबी मेट्रो पर चाय ,कॉफी बनाने वाले व उसके नौकर के साथ बेवजह मारपीट एवं गाली गलौज कर उनसे उत्कोच की मांग आदि करना तथा मारपीट करने संबंधी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो ना इस प्रकार कर्तव्य के प्रति लापरवाही एवं शिथिलता आदि संज्ञान में आए हैं.

साथ ही बताया कि मुख्य आरक्षी 1532 महिपाल सिंह, थाना लिंक रोड, गाजियाबाद दिनांक 9-9-21 को थाना किशनी जनपद मैनपुरी पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 332 /2021 धारा 363 भा द वि से संबंधित पीड़िता की इनके द्वारा बिना थाना प्रभारी व उच्चाधिकारियों को अवगत कराएं अवैधानिक रूप से मदद की।इनके द्वारा अपने कर्तव्यों की उपेक्षाकर ,घोर लापरवाही, अकर्मण्यता, उदासीनता एवं स्वेछा चरिता बरती गयी।

एसएसपी ने कहा कि उक्त प्रकरणों की गंभीरता को देखते हुए निरीक्षक महेंद्र सिंह व मुख्य आरक्षी को तत्काल प्रभाव से निलंबित करते हुए इन दोनो के विरुद्ध विभागीय जाँच आसन्न की है।

Next Story