Top Stories

गाजीपुर: बाप ने बेटी को उतारा मौत के घाट,सामने आई ये वजह

गाजीपुर: बाप ने बेटी को उतारा मौत के घाट,सामने आई ये वजह
x
पुलिस के सामने मृतका के पिता ने कबूल किया है कि प्रेम प्रसंग से तंग आकर दुपट्टे से गला दबाकर पुत्री की हत्या की है

गाजीपुर: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.जहा नाजुक रिश्तो का क़त्ल कर दिया गया.एक पिता ने अपनी ही बेटी को मौत के घाट उतार दिया.आरोपी पिता ने अपनी बेटी की दुपट्टे से गला दबाकर मौत की नींद सुला दिया.बेटी की लाश करीब तीन घंटे तक घर में पड़ी रही.इसी बीच किसी ने घटना की सूचना पुलिस को दी.जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया.पूरा मामला रेवतीपुर थाना इलाके का है

वही घटना के बाद देर रात मौके पर पहुंचे एसपी डा. ओमप्रकाश सिंह ने आरोपी पिता से पूछताछ की..पूछताछ में आरोपी पिता ने हत्या की वजह बताई है.हत्यारे पिता ने बताया कि उसकी बेटी का करीब चार साल से गांव के ही एक युवक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था.कई बार समझाने के बाद भी बेटी नहीं मान रही थी. बेटी अपने प्रेमी से शादी की जिद कर रही थी. आरोपी ने बताया कि बेटी के गलत चाल-चलन से मेरी बदनामी हो रही थी.रोष में आकर मैंने अपनी बेटी को मौत के घाट उतार दिया.

हालंकि इस संबंध में एसपी डा.ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली युवती की हत्या कर शव छिपाने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस के सामने मृतका के पिता ने कबूल किया है कि प्रेम प्रसंग से तंग आकर दुपट्टे से गला दबाकर पुत्री की हत्या की है. पिता को हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.छानबीन में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी.



Next Story