Top Stories

MP News: 23 की लड़की को हुआ 50 साल के फूफा से प्यार, मां बन रही थी बाधा तो कर गई बड़ा कांड

Special Coverage Desk Editor
31 Aug 2022 7:34 AM GMT
MP News: 23 की लड़की को हुआ 50 साल के फूफा से प्यार, मां बन रही थी बाधा तो कर गई बड़ा कांड
x
MP News: मध्य प्रदेश के अनूपपुर में एक 23 साल की लड़की ने अपने फूफा के साथ मिलकर अपनी मां की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतिका की बेटी अपने दोगुनी उम्र के फूफा के साथ प्रेम संबंध जिसकी खबर मां को लग गई थी।

MP News: मध्य प्रदेश के अनूपपुर में एक 23 साल की लड़की ने अपने फूफा के साथ मिलकर अपनी मां की गला रेतकर हत्या कर दी। मृतिका की बेटी अपने दोगुनी उम्र के फूफा के साथ प्रेम संबंध जिसकी खबर मां को लग गई थी। मां इस प्रेम संबंध के खिलाफ थी जिसके चलते दोनों के बीच लंबे समय से विवाद भी चल रहा था फिर बेटी ने अपने प्रेमी फूफा के साथ मां की गला रेतकर हत्या कर दी और लाश को जंगल में फेंक दिया। पुलिस ने हत्या को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भालूमाड़ा थाना के अंतर्गत 21 अगस्त 2022 को जंगल में 45 वर्षीय मंजू विश्वकर्मा की लाश मिलने की सूचना पुलिस को ग्रामीणों ने दी थी। मौके पर पहुंच पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की।

बताया जा रहा है कि मृतिका की 23 साल की बेटी विनीता विश्वकर्मा ने हत्या से पहले ही अपनी मां के गुम हो जाने की शिकायत थाने में दर्ज कराई थी। दूसरे दिन महिला का शव कुसियरा के जंगल में मिला। पुलिस ने मृतिका की बेटी से पूछताछ की तो उस पर शक गहराया। फिर मृतिका की बेटी को शक के आधार पर हिरासत में लिया गया और सख्ती से पूछताछ की गई तो बेटी टूट गई और उसने सारा सच पुलिस को बताया। पुलिस को पता चला कि विनीता विश्वकर्मा अपनी से दोगुनी उम्र के फूफा 50 साल के लाल बहादुर के बीच प्रेम संबंध हैं। दोनों ने मिलकर इस हत्या को अंजाम दिया। दोनों ने पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। पुलिस ने इनके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया बाका (चापड़) भी बरामद कर लिया।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story