Top Stories

प्रेमिका ने प्रेमी का किया मर्डर, बेडरूम में पलंग के नीचे छिपाया शव, ऐसे खुला राज

सुजीत गुप्ता
17 Dec 2021 4:19 PM GMT
प्रेमिका ने प्रेमी का किया मर्डर, बेडरूम में पलंग के नीचे छिपाया शव, ऐसे खुला राज
x

फाइल फोटो( सांकेतिक फोटो)

पूर्णिया में एक प्रेमिका ने अपने ही हाथों अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसने शव को पलंग के नीचे दफना दिया। बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने प्रेमी का शव बरामद कर लिया है। मृतक की पहचान लैंड ब्रोकर संपत पासवान के तौर पर हुई है। वह एक हफ्ते पहले लापता हो गए थे।

संपत के अपहरण की आशंका जताई जा रही थी। अब प्रेमिका के बेड के नीचे से उनका शव बरामद हुआ है। मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अवैध संबंध और जमीन विवाद में प्रेमिका ने संपत की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को अपने ही घर के बेड के नीचे गाड़ दिया था। परिजनों ने एक हफ्ते पहले संपत के गायब होने की सूचना सदर थाना में दर्ज कराई थी।

संपत के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी थी। मोबाइल सीडीआर के आधार पर प्रेमिका को गिरफ्तार किया गया। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसडीपीओ ने बताया कि जमीन के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। इसी दौरान प्रेमिका ने घर में मौजूद चाकू से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद साथियों के साथ मिलकर उसके शव को बेड के नीचे दफना दिया। बताया जा रहा है कि घटना से पहले संपत ने अपने कुछ साथियों और प्रेमिका के साथ मिलकर शराब पी थी। पुलिस को घटनास्थल के पास से शराब की खाली बोतलें मिली हैं।

संपत पासवान के बेटे ने बताया कि एक हफ्ते पहले पापा जमीन मापने की बात कहकर निकले थे। वे अपने साथ सलाई रिंच भी लेकर गए थे। जब पिता घर नहीं लौटे तो उनकी खोजबीन की गई। प्रेमिका के घर से सलाई रिंच बरामद हुई। जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। सख्ती से पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात कबूल कर ली।



Next Story