Top Stories

प्रेमिका ने बग्घी पर बैठे अपने प्रेमी को देखते ही उतार ली चप्पल

Shiv Kumar Mishra
23 April 2022 9:13 AM GMT
प्रेमिका ने बग्घी पर बैठे अपने प्रेमी को देखते ही उतार ली चप्पल
x

अमरोहा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक युवक की शादी के दौरान उसकी प्रेमिका आ गई। प्रेमिका ने बग्घी पर बैठे अपने प्रेमी को देखते ही चप्पल उतार ली। प्रेमिका को देखते ही दूल्हे को पसीना आ गया और वो बग्घी से कूदकर बाइक पर बैठकर भाग निकला।

मामला अमरोहा में रहरा थाना इलाके का है। प्रेमिका का कहना है कि मेरी इसके साथ कोर्ट मैरिज हो चुकी है। आज यह दूसरी शादी करने जा रहा है। हंगामा कर रही प्रेमिका और उसके परिजनों को बरातियों ने पकड़ लिया और लात-घूंसों से बुरी तरह पीटा।

घटना बीते शुक्रवार को बारात चढ़त के दौरान हुए प्रेमिका के हंगामे का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि बारात चढ़त के दौरान दूल्हे की प्रेमिका आ धमकती है और दूसरी शादी किए जाने के विरोध में जमकर हंगामा करती है। हंगामे के दौरान ही दूल्हा बग्गी से उतरकर भागने लगता है और प्रेमिका भी दूल्हे के पीछे-पीछे दौड़ती है।

रहरा थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि तीनों पक्षों को आमने-सामने बैठाकर बात की गई थी। जहां दुल्हन पक्ष ने शादी न करने की बात कहते हुए शादी में हुए खर्च दिलाने की बात कही। उधर प्रेमिका ने अपने स्थानीय थाने में शिकायत करने की बात कही थी। जिसके बाद आपसी समझौता हो गया और वह लोग रात में ही चले गए। मारपीट होने की जानकारी नहीं है। ऐसा है तो जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story