Top Stories

गर्लफ्रेंड को ले गया होटल, पत्नी ने ऐसे पकड़ी गई पति की 'धोखेबाजी'

गर्लफ्रेंड को ले गया होटल, पत्नी ने ऐसे पकड़ी गई पति की धोखेबाजी
x

सांकेतिक तस्वीर

पत्नी से चोरी छिपे गर्लफ्रेंड के साथ मस्ती करने वाला 41 वर्षीय व्यक्ति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। क्योंकि वो अपनी पत्नी के आधार कार्ड का इस्तेमाल कर गर्लफ्रेंड के साथ महाराष्ट्र के पुणे में एक होटल में चेक-इन किया था।

ऐसे पकड़ी गई पति की 'धोखेबाजी'

एक अधिकारी ने बताया कि दोनों के खिलाफ मंगलवार को हिंजेवाड़ी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस के मुताबिक, शख्स गुजरात का रहने वाला बिजनेसमैन है और उसकी पत्नी कंपनी में डायरेक्टर है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि शिकायतकर्ता ने अपने पति की कार में एक जीपीएस डिवाइस लगाया था और पता चला कि वह उसे धोखा दे रहा है। इसके बाद उसने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

अधिकारी ने कहा, "महिला ने अपने पति की एसयूवी में जीपीएस ट्रैकर लगाया हुआ था। पिछले साल नवंबर में, जब पति ने उसे बेंगलुरु की अपनी बिजनेस ट्रिप के बारे में बताया, तो पत्नी ने उसकी लोकेशन चेक की और पाया कि कार तो पुणे में थी।" जब शिकायतकर्ता ने होटल से संपर्क किया, तो कर्मचारियों ने उसे बताया कि उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ चेक-इन किया था।

अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद महिला को पता चला कि उसके पति ने आधार कार्ड का इस्तेमाल कर किसी अन्य महिला के साथ होटल में प्रवेश किया था। पुलिस ने कहा कि आरोपी और उसकी प्रेमिका के खिलाफ आईपीसी की धारा 419 (धोखाधड़ी) के तहत मामला दर्ज किया गया है।



Next Story