Top Stories

बारात से पिता संग गायब हो गया दूल्हा, दुल्‍हन के घरवाले पहुंचे थाने

सुजीत गुप्ता
13 May 2022 6:00 AM GMT
बारात से पिता संग गायब हो गया दूल्हा, दुल्‍हन के घरवाले पहुंचे थाने
x

फाइल फोटो 

दुल्हन के घर बारात के स्वागत की पूरी तैयारी हो गई थी बारात पर भी आ गई जब रस्मों का वक्त आया तो दूल्हा ढूंढे नहीं मिला क्योंकि दूल्हे और पिता बीच बारात से गायब हो गए,ये मामला लखीमपुर खीरी के मैलानी इलाके का है क्योंकि दहेज की मांग पूरी न होने पर ये सब हुआ। कन्या पक्ष के लोग पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

मैलानी थाना क्षेत्र के ग्राम पहाड़पुर निवासी ओमप्रकाश ने पुलिस को दी तहरीर में लिखा है कि उन्होंने अपनी बेटी का विवाह कोतवाली गोला क्षेत्र के ग्राम रोहिनया के युवक तय किया था।

ओम प्रकाश का कहना है कि रोक के दौरान 84000 रुपये की नकदी और सामान दिया। फिर वर पक्ष से 40000 रुपए और देने की बात कही तो उन्होंने 40000 भी दे दिए। बुधवार की रात शाम जब बारात आई तो कन्या के लिए लिए ना साड़ी और ना ही जेवरात आया जिसे लेकर कुछ बात बिगड़ी। मामला उलझता देख लोगों ने बीच-बचाव कर शांत करा दिया। बारातियों को खाना खिलाया गया। विवाह की कुछ रस्में भी हुई।

इसी बीच मौका पाकर दूल्हा और उसका पिता कार में सवार होकर चुपके से खिसक गए। दूल्हे को वहां न देख बराती भी धीरे-धीरे खिसक लिए। जब ओम प्रकाश को पता चला तो उसके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। संपर्क की कोशिश की, पर संपर्क नहीं हुआ। ओमप्रकाश ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story