राष्ट्रीय

केजरीवाल को गुजरात पुलिस ने रोका तो हुआ हंगामा, ऑटो वाले के घर डिनर पर जा रहे थे दिल्ली CM

Special Coverage Desk Editor
12 Sep 2022 6:01 PM GMT
केजरीवाल को गुजरात पुलिस ने रोका तो हुआ हंगामा, ऑटो वाले के घर डिनर पर जा रहे थे दिल्ली CM
x
ऑटो वाले के घर डिनर पर जा रहे अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गुजरात पुलिस ने रोकने की कोशिश की है. सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए गुजरात पुलिस ने अरविंद केजरीवाल को ऑटो में बैठकर जाने से रोक दिया है.

नई दिल्ली. गुजरात में इस साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) को लेकर आम आदमी पार्टी (AAP) ने पूरी ताकत झोंक रखी है. आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार (Arvind Kejriwal) कैंपेन में जुटे हैं. केजरीवाल गुजरात में सभी तबकों को लुभाने की कोशिश में लगे हैं. सोमवार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने एक आटो रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित किया है. इसके बाद एक ऑटो वाले ने अरविंद केजरीवाल को डिनर पर आमंत्रित किया.

ऑटो वाले के घर डिनर पर जा रहे अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को गुजरात पुलिस ने रोकने की कोशिश की है. सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए गुजरात पुलिस ने अरविंद केजरीवाल को ऑटो में बैठकर जाने से रोक दिया है. इसके बाद बीच सड़क पर हंगामा शुरू हो गया. पुलिस और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच काफी नोकझोंक हुई.

वहीं भाजपा की ओर से ऑटो वाले के घर पर डिनर करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया और उन्हें "कलाकार" करार दिया. बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी निशाना साधते हुए कहा कि गुजरात में आम आदमी पार्टी ने खुद लेटर लिखकर केजरीवाल के लिए स्पेशल सुरक्षा की माँग की थी.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके लिखा कि लेटर में लिखा था केजरीवाल पर हिंसक हमला हो सकता है. दिल्ली में केजरीवाल 32 सरकारी गाड़ियाँ लेकर चलते है. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसौदिया ने बीजेपी पर हमला बोला है. सिसोदिया ने ट्वीट करके कहा कि जनता के नेता को जनता के बीच जाने से रोक रहे है बीजेपी वाले. अरविंद केजरीवाल जी के जनता में जाने से इतना डर है बीजेपी को.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story