Top Stories

रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात, मां का सिर धड़ से अलग किया, घर में ही जला रहा था तभी...

सुजीत गुप्ता
22 March 2022 5:01 AM GMT
रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात, मां का सिर धड़ से अलग किया, घर में ही जला रहा था तभी...
x

गृहकलह से क्षुब्ध बेटे ने रोंगटे खड़ी करने वाली वारदात को अंजाम दे डाला। 80 वर्षीय मां की गर्दन कुल्हाड़ी से काटकर धड़ से अलग कर दी और फिर शव को घर के अंदर जलाने लगा। धुएं और दुर्गंध पर पड़ोसियों ने झांका तो होश उड़ गए। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वह धड़ को जला रहा था जबकि सिर कमरे में छिपा दिया था।

हमीरपुर के ललपुरा थाने के कलौलीजार गांव के लालाराम उर्फ लल्लू विश्वकर्मा (45) ने सोमवार सुबह साढ़े दस बजे मां सजनवती की गर्दन काटकर नृशंस हत्या कर दी। हाथ की उंगलियां भी काट डालीं। हत्या के बाद शव को घर में ही जला रहा था। धुआं देख ग्रामीणों को शक हुआ तो वे सब घर पहुंच गए। कमरे का दृश्य देख ग्रामीणों के रोंगटे खड़े हो गए। ग्रामीणों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पहले लालाराम मां का अधजला शव कमरे से निकालकर आंगन में ले आया और खुद भी वहीं बैठ गया।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। कुछ देर बाद एसपी केके दीक्षित भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि गृहकलह के चलते लालाराम ने वारदात को अंजाम दिया है। कुछ ग्रामीणों का कहना है कि उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं है। मृतका के भतीजे लालबहादुर ने लालाराम के खिलाफ हत्या और साक्ष्य मिटाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बतादें कि लालाराम उर्फ लल्लू विश्वकर्मा अपनी मां सजनवती (80) के साथ रहता था। वह अभी अविवाहित है। पिता राधेचरन की 10 वर्ष पूर्व जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो चुकी है। उसके दो बड़े भाई राम बहादुर और वीरेंद्र अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। एक बहन की शादी हो चुकी है। लालाराम ललपुरा गांव में हमीरपुर-राठ मार्ग पर साइकिल पंचर व बढ़ईगिरी की दुकान करता है। सोमवार सुबह साढ़े दस बजे लालाराम का मां से खाना न बनाने को लेकर विवाद हो गया। इस पर उसने मां की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर काट डाला। इससे मौके पर उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद खाना बनाने वाले कमरे में शव को आग लगा दी। घर से तेज धुआं उठता देख पड़ोसी सनजीत ने घटना की जानकारी थाना ललपुरा पुलिस को दी। पुलिस ने आग बुझाकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story