Top Stories

विवाह के छह दिन बाद छिन गईं खुशियां, पति पत्नी समेत सात लोगों की सड़क हादसे में मौत

विवाह के छह दिन बाद छिन गईं खुशियां, पति पत्नी समेत सात लोगों की सड़क हादसे में मौत
x

मथुरा के थाना नौहझील क्षेत्र में एक्सप्रेसवे पर हरदोई से नोएडा जाते समय वैगनआर कार अज्ञात वाहन से टकरा गई। हादसे में संडीला क्षेत्र के सुंदरपुर टिकारा निवासी कार सवार एक ही परिवार के सात लोगों की मौत से गांव में कोहराम मच गया। लल्लू के पुत्र राजेश की 30 अप्रैल को शादी हुई थी और शुक्रवार की रात ही वह परिवार के साथ नोएडा के लिए कार से निकला था, लेकिन शनिवार की सुबह हादसे में लल्लू और उनकी पत्नी के साथ दो पुत्रों और बहू व पौत्र समेत सात लोगों की हादसे में मौत की खबर से सभी सन्न रह गए।

संडीला क्षेत्र के सुंदरपुर टिकारा निवासी लल्लू अपने पुत्रों के साथ नोएडा में काम करते थे। उनके मझले पुत्र राजेश की 30 अप्रैल को शादी थी, जिसके लिए पूरा परिवार कार से 20 तारीख को ही गांव आ गया था। 30 तारीख को राजेश की बरात बाराबंकी के गांधीनगर मुहल्ला में गई थी और एक मई को दुल्हन नंदिनी विदा होकर आई थी। दो तारीख को परिवार में एक और शादी थी तो सभी रुक गए थे।

शुक्रवार की रात लल्लू अपनी पत्नी शकुंतला और राजेश के साथ उसकी दुल्हन नंदनी, बड़े पुत्र संजय और उनकी पत्नी निशा, पौत्र धीरज व कृष और एक और पुत्र श्रीगोपाल के साथ कार से नोएडा के लिए निकले थे। गांव में रहने वाले लल्लू के पुत्र राजू ने बताया कि कार संजय ही चला रहा था। वह लोग मथुरा जिले में यमुना एक्सप्रेस-वे पर पहुंचे ही थे कि किसी वाहन ने टक्कर मार दी।

हादसे में लल्लू के साथ ही उनकी पत्नी शकुंतला, संजय और उनकी पत्नी निशा और उनका पुत्र कृष के साथ ही राजेश और उसकी दुल्हन नंदनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि श्रीगोपाल और धीरज घायल हो गया

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story