Top Stories

Hardoi Crime News: हरदोई में उधारी मांगने पर ठेला दुकानदार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
27 March 2022 12:55 PM GMT
Hardoi Crime News: हरदोई में उधारी मांगने पर ठेला दुकानदार की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
x

अंडे का ठेला लगाने वाले दुकानदार की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। दुकानदार का शव इटौली बाजार के निकट सड़क के किनारे पड़ा मिला। घटनास्थल से कुछ दूरी पर खून से सनी कुल्हाड़ी और एक डंडा व बाइक पड़ी मिली। पुलिस ने फारेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। घटना से क्षेत्र में सनसनी मच गई।

टड़ियावां थाना के ग्राम परसनी के राजेंद्र पाल इटौली तिराहा के टड़ियावां मार्ग पर शराब के ठेके के निकट अंडे का ठेला लगाता था। शनिवार की देर शाम राजेंद्र बाइक से घर वापस जा रहा था। इसी बीच रास्ते में इटौली बाजार के निकट पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उसके ऊपर हमला कर दिया।

कुल्हाड़ी और डंडे से किए गए हमले से उसकी मौत हो गई। इस के बाद हमलावर शव को सड़क के किनारे फेंक कर भाग गए। इस बीच बताया जा रहा है कि राजेंद्र के वहां से गुजरने से पहले उसी के गांव का एक युवक उधर से निकला, जिसे वहां पहले से अंधेरे में छिपे कुछ लोगों ने रोका भी था।

माना जा रहा है उन्हीं लोगों ने वारदात को अंजाम दिया। जहां पर शव पड़ा हुआ था, वहीं पर खून से सनी कुल्हाड़ी और एक डंडा पड़ा हुआ पाया गया। कुछ दूरी पर राजेंद्र की बाइक पड़ी थी। माना जा रहा है कि राजेंद्र की लोगों से उधार मांगने पर नोंक-झोंक होती रहती थी, उसी के चलते हत्या की गई है।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फारेंसिक टीम मौके पर पहुंची। इसकी जांच-पड़ताल की जा रही है। फारेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए। कोतवाल राजदेव मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story