राष्ट्रीय

हरदोई में ये क्या बोल गये शिवपाल यादव की दंगा कराने वाले सत्ता में और...

सुजीत गुप्ता
31 Dec 2021 1:58 PM GMT
हरदोई में ये क्या बोल गये शिवपाल यादव की दंगा कराने वाले सत्ता में और...
x

प्रोफाइल फोटो

यूपी में विधानसभा चुनाव होने को है लेकिन इससे पहले ही राजनीतिक पार्टीयां एक दुसरे पा आरोप प्रत्यारोप लगाने लगी है, वही प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने शुक्रवार को हरदोई के बिलग्राम कस्बे में समाजसेवी शांति यादव की श्रद्धांजलि सभा में शामिल होने के बाद पत्रकार वार्ता में बड़ी बात कही। उन्होने कहा की उत्तर प्रदेश में दंगे करवाने वाले सत्ता में हैं, इसलिए प्रदेश में दंगे नहीं हो रहे। हार के डर से बौखलाई भाजपा छापे डलवाकर बदले की भावना से कार्य कर रही है।

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि कन्नौज व आसपास के जिलों में ही इनकम टैक्स के छापे बताते हैं कि भाजपा को पता है कि काला धन कहां हैं। बिलग्राम के मोहल्ला खतराना में प्रसपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेश यादव की माता शांति यादव के निधन पर श्रद्धांजलि सभा में पहुंचे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि सपा-प्रसपा का गठबंधन हो चुका है और जनता ने सपा की सरकार बनाने का मन बना लिया है।

भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल रही है। तहसील, थानों, ब्लाक में जनता लूटी जा रही हैं। अधिकारी नहीं सुन रहे हैं। बड़ी रैलियां प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री कर रहे हैं, हम लोग चौपाल से काम चलाकर कोरोना का खतरा कम कर रहे हैं। कार्यक्रम में राजेश यादव, डालू वाजपेयी, रामू कश्यप, रजनी यादव, रामप्रताप यादव, राम रहीस यादव आदि मौजूद रहे।

Next Story