लाइफ स्टाइल

Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर शालू चौधरी का बोल्ड डांस देख नशे में डूबे लोग, खुली रह गई सबकी आंखे

Special Coverage Desk Editor
7 Jun 2022 5:01 PM GMT
Haryanvi Dance: हरियाणवी डांसर शालू चौधरी का बोल्ड डांस देख नशे में डूबे लोग, खुली रह गई सबकी आंखे
x
Haryanvi Dance: बोल्ड ठुमके से दिल जीत लेने वाली हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) शालू चौधरी (Shalu Chaudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इस हरियाणवी डांसर के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं।

बोल्ड ठुमके से दिल जीत लेने वाली हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) शालू चौधरी (Shalu Chaudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी हैं। सोशल मीडिया पर इस हरियाणवी डांसर के वीडियो भी खूब वायरल होते हैं जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। यही वजह है कि वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो गई हैं कि लोग दूर-दूर से सोशल मीडिया पर इसका लुत्फ़ उठा रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो ग़दर मचा रहा है जिसमें शालू मदमस्त होकर नाच रही है।

वायरल वीडियो को देखफैंस अपने आप को रोक नहीं पा रहे हैं और जमकर प्यार लूटा रहे हैं। ब्लू सूट में हरियाणवी बाला कमाल की लग रही है और अपने ठुमकों से लोगों के बीच बवाल मचा रही है। इस वायरल वीडियो में शालू का डांस देख लोगों की भीड़ बेकाबू नजर आ रही है। हॉट डांस करती इस हसीना को देख दर्शक पागल हो रहे हैं। मौजूद भीड़ इस परफॉरमेंस को काफी एन्जॉय कर रहे हैं और नोटों की बारिश हो रही है। इस वीडियो को अबतक 50 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं।

वीडियो में शालू लोगों की भीड़ देख गजब इशारे कर रही हैं जिससे वहां मौजूद फैंस मर मिटने को तैयार हैं। इस वायरल हो रहे वीडियो में शालू हरियाणवी गाने 'शूटर' पर ठुमके लगा रही हैं। वीडियो में उनकी अदाएं किलर है जो फैंस की धडकनें बढ़ा रही है। इस हरियाणवी डांसर के इशारे किसी को भी घायल करने के लिए काफी है। गौरतलब है कि एक समय था जब हरियाणा में सिर्फ सपना चौधरी का बोलबाला था। इसमें कोई दोराय नहीं है कि अब सपना एक ब्रांड बन चुकी हैं लेकिन उन्हें फ़ॉलो कर कई डांसर्स अब लाइमलाइट में आ चुकी है। वहीं रागिनी के कार्यक्रमों में आज के समय में एक से बढ़कर एक खूबसूरत डांसर जलवे बिखेर रही हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story