लाइफ स्टाइल

Sapna Choudhary Dance: अचानक स्टेज पर चढ़ा शख्स और सपना से करने लगा बदतमीजी, देखें Video

Special Coverage Desk Editor
30 May 2022 1:14 PM GMT
x
Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर और हॉट डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गानों और उनके ठुमके के लोग दीवाने हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का नया हो या फिर पुराना, हर वीडियो गदर मचाते रहता है।

Sapna Choudhary Dance Video: हरियाणवी सिंगर और हॉट डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हरियाणवी गानों और उनके ठुमके के लोग दीवाने हैं। सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) का नया हो या फिर पुराना, हर वीडियो गदर मचाते रहता है। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Video) का हर वीडियो को देखते ही उनके फैंस मदहोश होकर झूम उठाते हैं। सोशल मीडिया पर सपना की फैंन फॉलोइंग काफी बड़ी है। ये लोगों की उनके लिए दीवानगी ही है कि सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके पुराने वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो जाते हैं।

इस मुकाम तक पहुंचने के लिए सपना चौधरी को काफी मेहनत करनी पड़ी है। कई बार तो लाइव शो के दौरान मनचलों की अभद्रता का भी सामना करना पड़ा। लेकिन सपना हर परिस्थिति से लड़ती रही और अपना धैर्य नहीं खोया। इस छेड़छाड़ के वीडियो कई बार वायरल भी हुए हैं।

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी लाल ड्रेस में हरियाणवी सॉन्ग 'तेरे मुंह पर सूट करेगा बैरण ढाटा मारना' पर स्टेज पर परफॉर्म कर रही हैं। तभी एक लड़का उनके बिलकुल करीब आ जाता है और उनसे गलत व्यवहार करने की कोशिश करता है। लेकिन सपना अपनी समझदारी दिखाते हुए उस लड़के से दूर भगाती है। जिस वक्त वो लड़का बदतमीजी करता है तभी ऑडियंस में बैठे लोग हंसते और मोबाइल पर वीडियो बनाते देखे जा सकते हैं।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story