Top Stories

Bihar Crime : पत्नी और बेटियों को मौत के घाट उतार खुद पहुंचा थाने

Shiv Kumar Mishra
2 April 2022 12:56 PM GMT
Bihar Crime : पत्नी और बेटियों को मौत के घाट उतार खुद पहुंचा थाने
x

 पत्नी और दो बच्चों को मार डाला 

बिहार: नवादा जिले में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो मासूम बेटियों को मौत के घाट उतार कर खुद थाने पहुंच गया। इस संबंध में बताया गया कि शुक्रवार को जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के माधवपुर की बस्ती माधवपुर कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय दीपक ने अपनी पत्नी और मासूम बेटियों को धारदार हथियार से काट डाला और तीनों को गोसाले में कंबल से ढक दिया।

ग्रामीणों की सूचना पर जब पुलिस गांव पहुंची तो आरोपी गांव से निकलकर थाने पहुंच गया और खुद को कानून के हवाले कर दिया। हालांकि हत्या के कारणों की जानकारी नहीं हो पाई है पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक आसपास खेती व मजदूरी का भी काम करता था। घटना के वक्त उसकी पत्नी सावित्री देवी अपनी दोनों बच्चियों के संग उसका खाना लेकर उसी झोपड़ीनुमा घर के पास गयी थी। इसी दौरान उसने पत्नी को झोपड़ी के आगे पड़े खटिया में बांध दिया और पसुली से गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी। इसके बाद उसने दोनों बच्चियों की भी गला रेत कर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक उसे ग्रामीणों द्वारा घटना की सूचना मिली।

सूचना पर गोविंदपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने गांव पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया। वह पुलिस से बचने के लिए गांव में ही छुप गया था। वहीं घटनास्थल से तीनों के शव बरामद किये गये। ग्रामीणों के मुताबिक हत्यारा पूर्व से ही सनकी किस्म का युवक था। ताजा जानकारी मिलने तक इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी थी। मृतका के मायके वाले घटना की सूचना पर थाना पहुंच गये थे।

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story