Top Stories

हिजाब वाली महिला ने जम्मू-कश्मीर के सोपोर में CRPF बंकर पर पेट्रोल बम फेंका, देखे ये वीडियो

सुजीत गुप्ता
30 March 2022 5:22 AM GMT
Hijab woman petrol bomb CRPF bunker Sopore Jammu and Kashmir
x

जम्मू-कश्मीर(Jammu and Kashmir)के सोपोर जिले का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में हिजाब(Hijab) पहने हुए एक महिला सीआरपीएफ(crpf) के बंकर पर पेट्रोल बम फेंकती दिख रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक सीसीटीवी(cctv) फुटेज सामने आया है जिसमें महिला बैग से पेट्रोल बम निकालकर फेंकती नजर आ रही है। वीडियो में बंकर में लगी आग को बाद में सीआरपीएफ के जवाब बुझाते नजर आते हैं। इस घटना से आतंकी गतिविधियों में महिलाओं के भी शामिल होने के सबूत मिलने की बात सामने आई है। हालांकि अब तक महिला की पहचान सामने नहीं आई है। यह भी पता नहीं चल सका है कि वह किस संगठन से जुड़ी हुई है।

जम्मू-कश्मीर में दुख्तरान-ए-मिल्लत नाम का एक एक महिला संगठन भी है, जो कश्मीर में इस्लामी कानून स्थापित करने और जम्मू-कश्मीर को भारत से अलग करने के लिए जिहाद की वकालत करता है। इसकी स्थापना 1987 में हुई थी, और इसकी लीडर आसिया अंद्राबी है। अंद्राबी व उसकी सहयोगी फहमीदा सोफीसोपोर में हिजाब वाली आतंकी इस समय तिहाड़ जेल में हैं।

सीसीटीवी फुटेज वाले वीडियो को फिल्मकार अशोक पंडित ने भी ट्वीट किया है। अशोक पंडित ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, 'हिजाब के फायदे। आज एक बुर्काधारी महिला ने सोपोर के सीआरपीएफ कैंप में पेट्रोल बम फेंक दिया।'

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story