Top Stories

नोएडा में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक होम डिलीवरी करने पर लगी रोक,जाने वजह

नोएडा में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक होम डिलीवरी करने पर लगी रोक,जाने वजह
x
डीसीपी कुमार रणविजय से ने कहा, कोरोना महामारी से पूरा देश जंग लड़ रहा है. साथ ही हाल ही में जिले में रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और इसके पीछे की वजह भी होम डिलीवरी थी

गौतमबुद्ध नगर: नोएडा प्रशासन ने रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक सभी रेस्टोरेंट को बंद करने और होम डिलीवरी ना करने का आदेश जारी किया है.नोएडा के एडिशनल डीसीपी कुमार रणविजय से ने कहा, कोरोना महामारी से पूरा देश जंग लड़ रहा है. साथ ही हाल ही में जिले में रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और इसके पीछे की वजह भी होम डिलीवरी थी. इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए पुलिस प्रशाशन ने ये कदम उठाया है.

कोरोना वैश्विक महामारी से धीरे-धीरे प्रदेश सरकार लड़ने में कामयाबी हासिल कर रही है लेकिन नोएडा में 31 अगस्त से 30 सितंबर तक लागू धारा 144 को मद्देनजर रखते हुए जिले में रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक सभी रेस्टोरेंट न तो होम डिलीवरी कर सकेंगे और ना ही खुल सकेंगे.

प्रशासन की इस पहल से रेस्टोरेंट व्यवसायियों का कहना है पहले ही कोरोना महामारी के चलते उनके कारोबार की कमर टूट गई है.ऐसे में रेस्टोरेंट बंद करना और होम डिलीवरी ना होने की वजह से कारोबार पर काफी फर्क पड़ेगा. इसलिए प्रशासन को रेस्टोरेंट कारोबारियों के बारे में सोचते हुए कोई बीच का रास्ता निकालना चाहिए ताकि रेस्टोरेंट कारोबार भी प्रभावित न हो और इस महामारी से लड़ाई लड़ते हुए कानून व्यवस्था चुस्त और दुरुस्त भी रखी जा सके.




Next Story