Top Stories

लखनऊ में होटल कर्मचारी ने लिखा सुसाइड नोट और कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट पढ़कर हैरान रह गए अधिकारी

Shiv Kumar Mishra
9 Oct 2021 5:13 PM GMT
लखनऊ में होटल कर्मचारी ने लिखा सुसाइड नोट और कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट पढ़कर हैरान रह गए अधिकारी
x

लखनऊ में पर्यटन विभाग की ओर से संचालित होटल गोमती बार के मैनेजर ने शनिवार शाम को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उसने अपर मुख्य सचिव गृह और पुलिस कमिश्नर को संबोधित करते हुए एक सुसाइड नोट लिखा था। सुसाइड नोट के मुताबिक उसे झूठे मामले में फंसाने की साजिश रची जा रही है।पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पत्नी ने होटल मैनेजर पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

गोमती होटल के बार मैनेजर अशोक पाठक गाजीपुर थानाक्षेत्र के इंदिरानगर सेंटर 11 में रहते थे। उनकी पत्नी सरकारी स्कूल में टीचर हैं। पत्नी के मुताबिक होटल के मैनेजर संगीत गर्ग उन्हें बहुत प्रताड़ित कर रहे थे। सुबह 10 बजे ड्यूटी पर बुलाकर रात में 3 बजे तक काम करवाते थे।

नवरात्र व्रत में भी 16 से 18 घंटे ले रहे थे काम

अशोक की पत्नी ने बताया कि पति नवरात्र में व्रत थे। बावजूद इसके मैनेजर उनसे 16 से 18 घंटे तक काम ले रहे थे। मैनेजर की प्रताड़ना की वजह से अशोक ने तीन दिन से कुछ भी नहीं खाया था। तनाव मेंआकर शनिवार को उन्होंने आत्महत्या कर ली। पत्नी ने पुलिस प्रशासन से होटल मैनेजर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर गाजीपुर अनिल कुमार का कहना है कि परिवार की तरफ से अभी कोई तहरीर नही मिली है।

किसी की मौत के मामले में फंसाने की बात लिखी

अशोक ने मरने से पहले सुसाइड नोट में लिखा है कि सुरेश पाल उन्हें किसी की आत्महत्या के मामले में झूठे केस में फंसाने की साजिश रच रहे हैं। इसकी वजह से वह बहुत ही ज्यादा दुखी हैं। दरवाजे पर पुलिस आएगी तो आत्म सम्मान को ठेस पहुंचेगा। इसलिए आत्महत्या कर रहा हूँ।

बच्चों को विभाग से क्लेम लेने से भी मना किया

अशोक ने अपनी पत्नी और बच्चों के नाम भी एक नोट लिखा है। इसमें लिखा है कि उनकी मौत के बाद कोई भी क्लेम लेने निगम कार्यालय न जाएं। इंस्पेक्टर अनिल कुमार का कहना है कि सुसाइड नोट की जांच की जा रही है। सुरेश पाल कौन है इसका भी पता लगाया जा रहा है।

Next Story