Top Stories

आखिर ऐसा क्यों, पति ने प्रेमी से करवाई अपनी पत्नी की शादी

सुजीत गुप्ता
28 Dec 2021 7:38 AM GMT
आखिर ऐसा क्यों, पति ने प्रेमी से करवाई अपनी पत्नी की शादी
x

शादी के तो वैसे कई मामले चर्चा में आ जाते हैं लेकिन एक ऐसी घटना सामने आई है जो एकदम फिल्मी कहानी से कम नहीं है। इस कहानी में भी पति-पत्नी और प्रेमी तो तीनो लोग खुश हो गए। पत्नी को किसी और युवक से प्यार था। इसकी जानकारी जब पति को हुई तो उसे गुस्सा नहीं आया बल्कि उसने ऐसी मिसाल पेश कि सब वाहवाही करने लगे। उसने दोनों की शादी करा दी।

शादी के कुछ दिनों बाद शिवानी के सामान से विकास को सचिन की तस्वीर मिली। उस वक्त तो विकास ने इस तस्वीर के बारे में उससे पूछताछ नहीं की, लेकिन कुछ दिनों बाद सचिन भी बेंगलुरू पहुंच गया। यहां वह अपने चाचा के यहां रहने लगा और छुपछुप कर शिवानी से मिलने भी लगा। जब इस बात का पता विकास को चला तो उसने शिवानी को समझाने की बहुत कोशिश की और दोनों के मिलने जुलने पर आपत्ति भी जताई। इसके बावजूद सचिन और शिवानी मिलते रहे।

दरअसल, यह घटना बंगलुरू की है। आजतक की एक ऑनलाइन रिपोर्ट के मुताबिक, पति-पत्नी मूलरूप से बिहार के जमुई के हैं लेकिन इन दिनों पति की जॉब के चलते दोनों बंगलुरू में हैं। एक दिन पति को पता चला कि पत्नी का चक्कर किसी और से है तो उसने पत्नी से बात करके पूछा। पत्नी ने इस पर जवाब दिया कि हां वह उसका बॉयफ्रेंड है और वह उससे प्यार करती है।

रिपोर्ट के मुताबिक, बिहार के जमुई के रहने वाले विकास और उसकी पत्नी दोनों बंगलुरू में रहते हैं। विकास को पता चला कि शादी से पहले से ही शिवानी का सचिन नामक लड़के के साथ अफेयर था। सचिन भी जुमई का है लेकिन वह बंगलुरू आता जाता रहता था। विकास को जब पूरी कहानी पता चली तो उसने अपनी पत्नी से पूछा, पत्नी ने भी पूरी कहानी बता डाली।

इसके बाद विकास ने निर्णय लिया कि वह अपनी पत्नी की शादी उसके बॉयफ्रेंड से कराएगा। और फिर वहीं बंगलुरू में सचिन को बुलाकर शादी का कार्यक्रम तय किया। शादी का एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें सचिन अपनी प्रेमिका की मांग में सिंदूर डाल रहा है जबकि विकास वहीं मौजूद है। सब ने मिलकर कागजी कार्यवाही पूरी करके शादी संपन्न कराई।

यह मामला सामने आते ही लोग पति की तारीफ करने लगे। हालांकि कुछ लोगों का यह भी कहना है कि पति ने पहले अपनी पत्नी को खूब समझाया था लेकिन जब वह नहीं मानी तो यह निर्णय लिया। रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र है कि विकास की उसकी पत्नी से दूसरी शादी थी। उसकी पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी इसके बाद उसने शिवानी से दो साल पहले शादी की थी।


Next Story