Top Stories

पत्नी के फरार होने की गम में दो मासूम सहित पति ने लगाई फांसी

Shiv Kumar Mishra
1 Aug 2021 8:51 AM GMT
पत्नी के फरार होने की गम में दो मासूम सहित पति ने लगाई फांसी
x

हरियाणा के इंद्री में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को फांसी पर लटका दिया और फिर बाद में खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया। बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी गांव के ही एक युवक के साथ फरार हो गई, जिसके बाद उसने यह खौफनाक कदम उठाया। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।

जानकारी देते हुए गांव के नम्बरदार गुरदयाल सिंह ने कहा की सुखविन्द्र की पत्नी अपने दो बच्चों व पति को छोडक़र गांव के एक युवक के साथ फरार हो गई।

इस घटना से सुखविन्द्र जहां अपने आपको शर्मिंदा महसूस कर रहा था, वहीं वह बच्चों के पालन पोषण के दबाव को सहन नहीं कर सका। इसके चलते उसने अपना दिल पत्थर का बनाकर पहले अपनी छ साल की बेटी व 3 साल के बेटे को फांसी पर लटकाया और बाद में खुद भी फांसी पर लटक गया। तीनों की मौके पर ही मौत हो गयी थी। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी। इस घटना से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग परिवार के यूं तबाह होने पर काफी अश्चार्यचकित है।

वहीं थाना प्रभारी सचिन का कहना है की मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। मृतक की पत्नी गांव के ही एक युवक के साथ कुछ दिन पहले फरार हो गयी थी, जिसके चलते मृतक सुखविंद्र ने शर्म के मारे अपने एक बेटी व एक बेटे के साथ पंखे से लटकर फांसी लगा ली। तीनो के शव को कब्जे में लेकर करनाल के कल्पना चावला में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस परिजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर कार्यवाई कर रही है। मृतक के पास से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ।

Next Story