Top Stories

शादी के दो महीने बाद पति ने पत्नी का किया मर्डर, थाने मे किया सरेंडर

सुजीत गुप्ता
7 Jan 2022 10:19 AM GMT
शादी के दो महीने बाद पति ने पत्नी का किया मर्डर, थाने मे किया सरेंडर
x

उत्तराखंड के रुद्रपुर में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है कि आप पढ़कर दंग रह जायेगें क्योंकि हत्या करने के बाद खुद हत्यारा थाना पहुंचकर सरेडर भी कर दिया, जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह सात बजे मशकूर निवासी भदईपुरा कोतवाली पहुंचा। वह सीधे कोतवाल विक्रम राठौर के पास गया और बताया कि उसने अपनी पत्नी फरहा की हत्या कर दी है। यह सुन पुलिसकर्मियों में खलबली मच गयी। कोतवाल सहित पुलिस टीम मशकूर को साथ लेकर उसके घर पहुंची तो कमरे में बिस्तर पर फरहा का शव पड़ा मिला। उसके गले पर अंगुलियों के गहरे निशान मिले।

मशकूर का कहना था कि झगड़े के बाद उसने गला दबाकर फरहा को मार डाला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस बीच जानकारी मिलने पर खेड़ा कॉलोनी निवासी फरहा के पिता रियाजुद्दीन और परिजन भी कोतवाली पहुंच गये।

रियाजुद्दीन ने पुलिस को बताया कि उन्होंने इकलौती बेटी फरहा की शादी 24 अक्तूबर को ही मशकूर के साथ की थी। आरोप लगाया कि शादी के बाद से ही मशकूर और उसके परिजन दहेज की मांग कर रहे थे। रियाजुद्दीन का आरोप है कि दहेज के लिये ही फरहा की हत्या की गयी। उन्होंने मशकूर और उसके परिजनों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी।

रुद्रपुर की एसपी सिटी ममता बोहरा ने कहा, 'आरोपी युवक खुद कोतवाली आया और घटना की जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर जांच की। शव पोस्टमार्टम को भेजा है। नवविवाहिता के पिता ने तहरीर सौंपी है, इसके आधार पर मुकदमा दर्ज किया जायेगा।'

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story