लाइफ स्टाइल

अंकिता लोखंडे को पति विक्की जैन ने महिला दिवस पर दिया बहुमूल्य गिफ्ट, कहा- 'हर पति को देना चाहिए'

सुजीत गुप्ता
8 March 2022 10:27 AM GMT
अंकिता लोखंडे को पति विक्की जैन ने महिला दिवस पर दिया बहुमूल्य गिफ्ट, कहा- हर पति को देना चाहिए
x

टीवी इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ी अंकिता लोखंडे और विक्की जैन 14 दिसंबर 2022 को भव्य तरीके से शादी के बंधन में बंधे थे। उससे पहले कपल ने एक-दूसरे को करीब 3 सालों तक डेट किया था। अपने डेटिंग पीरियड से लेकर शादीशुदा होने तक, वे अक्सर कपल गोल्स देते नजर आते हैं। आज यानी 8 मार्च को दुनिया भर में महिला दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर विक्की जैन ने अपनी पत्नी को एक प्यारा गिफ्ट दिया है, जो हर हसबैंड को अपनी पत्नी को देना चाहिए और ऐसा हम नहीं, खुद विक्की जैन ये बात कहते नजर आए।

दरअसल, अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अंकिता अपने सभी फैंस को महिला दिवस की बधाई देती हुई दिखाई दे रही हैं। इसके बाद अंकिता कहती हैं कि आज मेरे पति आपसे कुछ कहना चाहते हैं। वीडियो में आगे विक्की कहते हैं, 'हैप्पी वुमेन डे आप सबको। आज मैंने अपनी पत्नी के लिए बहुत सुंदर गिफ्ट सोचा है और मैं चाहता हूं कि हर पति अपनी पत्नी के लिए करें। क्या...' इसके बाद विक्की अपने हाथ से चुप रहने का इशारा करते हैं और अपने मुंह पर उंगली रख लेते हैं।


इसके बाद विक्की कहते हैं, 'चुप रहना। आज सारे पति अपनी पत्नियों को कुछ नहीं कहेंगे। आज सब चुप रहेंगे। वह जो करेंगी करने देंगे। उनकी ही सुनेंगे।' विक्की की ये बात सुनकर अंकिता लोखंडे काफी खुश हो जाती हैं और वह हंसते-हंसते कहती हैं, 'क्या बात है। इसे कहते हैं हसबैंड, जो सुनता अपनी बीवी की है।'

अंकिता लोखंडे ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, 'महिला दिवस पर मेरे पति ने सबसे कीमती गिफ्ट दिया है। सभी प्यारी महिलाओं को हमारी तरफ से महिला दिवस की शुभकामनाएं।' अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को महज 2 घंटे में 2 लाख 84 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है और व्यूज का ये आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। इस वीडियो पर मोनालिसा ने कमेंट में 'हा हा हा' लिखा है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story