Top Stories

आगरा में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, पति-पत्नी समेत बेटे की मौत, बेटी की हालत नाजुक

Husband, wife and son died in a painful road accident in Agra
x

आगरा में हुआ दर्दनाक सड़क हादसा।

आगरा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि एक लड़की घायल है।

Road Accident News: उत्तर प्रदेश के आगरा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यह हादसा कल देर शाम को हुआ, जिस हादसे में पति-पत्नी सहित तीन की मौत हो गई है। जान गंवाने वालों में एक पांच साल का बच्चा भी शामिल है। हादसे में नौ साल की बच्ची घायल है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सड़क हादसा आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाइवे पर बरसई गांव के पास हुआ.

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अलीगढ़ के किशनपुर होली चौक रामघाट रोड निवासी गोपी चंद 30 वर्ष, उनकी पत्नी ममता 28 वर्ष और उनके बेटे राज कुमार की मौत हो गई है। जबकि उनकी बेटी संध्या घायल हुई है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

मिनी ट्रक की टक्कर से हुआ हादसा

पुलिस ने बताया कि यह घटना उस वक्त हुई जब परिवार हाथरस से अलीगढ़ लौट रहा था। जहां एक तेज रफ्तार मिनी ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि उनकी बाइक का संतुलन खो गया। वे अचेत होकर सड़क पर जा गिरे।

स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने पति-पत्नी को मृत घोषित कर दिया। जबकि लड़के ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं नौ साल की बेटी की हालत अभी गंभीर बनी हुई है।

रोजगार की तलाश में था मृतक

गोपी के चचेरे भाई शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि गोपी रोजगार की तलाश में था। उन्होंने सरकार से मुआवजे की मांग की है। सासनी पुलिस स्टेशन के प्रभारी केडी शर्मा ने कहा कि मौके से भागे ट्रक चालक के खिलाफ आईपीसी 304ए (लापरवाही से मौत) सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। वाहन को जब्त कर लिया गया है और उसे पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

Also Read: फलोदी (जोधपुर) क्षेत्र से टिकट से पहले… यहां से हर कोई भाग्य आजमाना चाहता है कांग्रेस के 52 दावेदार तो भाजपा में भी लंबी कतार

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story