Top Stories

IAS टीना डाबी ने शेयर की सपनों को प्रोत्साहित करने वाली पोस्ट, और फिर मचा सोशल मिडिया पर बवाल

Shiv Kumar Mishra
12 Oct 2021 7:43 AM GMT
IAS टीना डाबी ने शेयर की सपनों को प्रोत्साहित करने वाली पोस्ट, और फिर मचा सोशल मिडिया पर बवाल
x

आईएएस अधिकारी टीना डाबी (IAS Tina Dabi) की एक और पोस्ट चर्चा में है. टीना डाबी की इस पोस्ट को महज कुछ ही घंटों में 78,426 लाइक मिल चुके हैं. यूजर्स डाबी की इस पोस्ट को बेहद पसंद कर रहे हैं. सपनों को पूरा करने के लिये प्रोत्साहित करने वाली इस पोस्ट को टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. संघ लोक सेवा आयोग की सिविल सेवा परीक्षा 2016 की टॉपर रही राजस्थान कैडर की आईएएस अधिकारी टीना डाबी और सोशल मीडिया का संबंध बेहद गहरा है. डाबी सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहती हैं. उनकी पोस्ट काफी चर्चाओं में भी रहती है.

टीना डाबी ने अपनी पोस्ट में सपनों को पूरा करने लिये प्रेरित करते हुआ लिखा है कि जब आप कोई सपना देखते हैं और आपको कही महसूस होता है कि वह आपसे बहुत दूर है तो निराश होने की जरुरत नहीं है. यह दूरी आपको बढ़ने का समय देती है. डाबी का कहना है कि अगर आप आसानी से सपनों तक पहुंच जाओगे तो सपनों का कोई अर्थ ही नहीं रह जायेगा. टीना डाबी पिछले दिनों भी काफी चर्चा में रही थी. लेकिन उस वक्त उनके चर्चा में आने का कारण तलाक रहा था. टीना डाबी ने अपने बैच के सैकेंड टॉपर अतहर आमिर से अप्रैल 2018 में शादी की थी. लेकिन उनका यह रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल पाया.

हालांकि टीना ने अतहर से शादी के बाद अपने सोशल मीडिया एकाउंट के बायोडाटा में नाम के आगे 'खान' सरनेम भी जोड़ा था. लेकिन तलाक की अर्जी देने के बाद उन्होंने खान शब्द हटा दिया था. पिछले अगस्त माह के दूसरे सप्ताह में टीना और अतहर का कानूनी रूप से तलाक गया था. टीना डाबी राजस्थान सरकार में कई अहम पदों पर रह चुकी हैं. कोरोना काल में भीलवाड़ा में संक्रमण की रोकथाम के लिये डाबी ने अहम भूमिका निभाई थी. कोराना प्रबंधन के लिये भीलवाड़ा मॉडल ने देश विदेश में काफी सुर्खियां बटोरी थी. टीना वर्तमान में वित्त विभाग में संयुक्त सचिव पद पर कार्यरत हैं.

Next Story