Top Stories

ट्रेन पकड़ने की जल्दी में स्टेशन में मंत्री ने घुसा दी कार, अखिलेश ने ली चुटकी

In a hurry to catch the train, the minister rammed the car inside the platform, Akhilesh enjoyed
x

अखिलेश यादव।

कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह के प्लेटफॉर्म में कार घुसाने पर पर सपा प्रमुख ने चुटकी ली है। पढ़िए पूरी खबर...

UP News: योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ने जल्दबाजी में कुछ ऐसा काम कर डाला की चर्चा में आ गये। दरअसल यूपी कैबिनेट में पशुधन मंत्री धर्मपाल सिंह ने अपनी कार को सीधे रेलवे स्टेशन में घुसाने की वजह से विवाद में आ गए हैं। कल यानी कि बुधवार को योगी सरकार में पशुधन मंत्री ट्रेन पकड़ने के लिए लेट हो गए थे। बताया जाता है कि लखनऊ में चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर हावड़ा-अमृतसर पंजाब मेल आ चुकी थी। ऐन वक्त पर स्टेशन पहुंचे मंत्री धर्मपाल सिंह को ट्रेन छूटने का डर था। ट्रेन छूटने के डर से उन्होंने अपनी कार सीधे प्लेटफॉर्म के अंदर घुसा दी।

मंत्री के इस काम की अखिलेश यादव ने ली चुटकी

अचानक प्लेटफॉर्म में कार की एंट्री से मौजूद सभी लोग चौक उठे। इस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने मंत्री के कार घुसाने पर चुटकी ली है। इस घटना को ट्विटर पर शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि अच्छा हुआ ये बुलडोजर से नहीं गए थे।आपको बता दें कि यूपी में बुलडोजर की कार्रवाई की दहशत है। सत्ता पक्ष कार्रवाई का समर्थन करता है। ऐसे में अखिलेश यादव का तंज सीधे योगी सरकार पर है। उन्होंने मंत्री धर्मपाल सिंह की आड़ में बुलडोजर की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं।

विवाद बढ़ने पर धर्मपाल सिंह ने ये कहा

ट्रेन पकड़ने की जल्दबाजी में मंत्री की कार को दिव्यांग लिए के बने रैंप पर चढ़ाते हुए सीधे प्लेटफार्म नंबर एक से सटे एस्केलेटर तक ले जाया गया। मंत्री के उतरने पर कार को रोक लिया गया। अचानक रेलवे स्‍टेशन के भीतर कार घुसने से यात्रियों में अफरातफरी का माहौल बन गया। मंत्री की कार वापस जाने के बाद माहौल सामान्‍य हुआ। विवाद बढ़ने के बाद मंत्री की ओर से दी गई सफाई में कहा गया है कि देर और बारिश होने के कारण कार को एस्केलेटर तक ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक, मंत्री धर्मपाल सिंह की कार को रैंप से पर चढ़ाते हुए एस्केलेटर तक ले जाने की व्यवस्था की गई।

Also Read: दिल्ली में जब्त हुए वाहन मिल सकेंगे वापस, बस माननी होगी यह शर्त

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story