Top Stories

मथुरा में बेटे ने ही पिता की हत्या की रची साजिश, खुलासे में सामने आई बड़ी बात, जानें यहां

In Mathura, son sent miscreants to kill his father, know what was the reason for the murder
x

मथुरा में बेटे ने ही पिता की हत्या की रची साजिश

यूपी के मथुरा जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आ रहा है जहां एक बेटे ने अपने ही पिता की हत्या की साजिश रच डाली।

UP Encounter News: यूपी के मथुरा जिले से एक चौका देने वाला मामला सामने आ रहा है, जिसे सुनकर शायद ही आप यकीन कर पाएं। मथुरा जिले में आपसी विवाद के चलते एक बेटे ने अपने पिता की हत्या की साजिश रच डाली। किशोरी कुंज आश्रम के महंत की कथित तौर पर हत्या करने आए 11 बदमाशों को पुलिस के साथ मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। इस घटना में चार बदमाश गोली लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने जानकारी दी कि सूचना मिलने पर पुलिसकर्मियों की टीम ने मंगलवार आधी रात को वृन्दावन इलाके में पानीघाट के पास 11 लोगों को घेर लिया। इस दौरान हुई मुठभेड़ में गोली लगने से चार बदमाश जख्मी हो गए। लेकिन सभी 11 बदमाशों को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली। अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि ये बदमाश किशोरी कुंज आश्रम के महंत स्वामी राज की हत्या करने के इरादे से आए थे।

बेटे ने रची पिता की हत्या की साजिश

मार्तंड प्रकाश सिंह ने आगे जानकारी दी कि स्वामी राज का अपने बेटे केशव दास से विवाद है। बिहार की जेल में बंद दास को मंगलवार को बिहार की पुलिस मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में लेकर आई थी। केशव दास ने आश्रम विवाद को लेकर इन 11 लोगों को अपने पिता की हत्या करने के लिए कहा था।

पुलिस ने किया 11 लोगों को गिरफ्तार

पुलिस ने आगे बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए बदमाशों की पहचान बिपिन, टीटू, अजय और राज सिकरवार के रूप में की गई है। गिरफ्तार किए गए 11 लोगों में से चार बिहार के हैं और बाकी उत्तर प्रदेश के हैं। आरोपियों के कब्जे से एक कार, चार तमंचे, कई कारतूस, लोहे की रॉड, रस्सी, मोबाइल फोन आदि बरामद किए गए। पुलिस ने बताया कि आरोपी टीटू आठ आपराधिक मामलों में शामिल है, बाकी आरोपियों का विस्तृत आपराधिक इतिहास जुटाया जा रहा है।

Alos Read: यूपी में फिर शर्मसार हुई मानवता, बहन के शव को बाइक पर घर ले गया भाई, नहीं मिल सकी एम्बुलेंस

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story