Top Stories

मेरठ के हस्तिनापुर में दरोगा ने बंदूक की नोक पर किया Rape!

Shiv Kumar Mishra
14 Oct 2021 5:10 PM GMT
मेरठ के हस्तिनापुर में दरोगा ने बंदूक की नोक पर किया Rape!
x

मेरठ. हस्तिनापुर में एक साल पहले अपने रंगीन मिजाज के चलते चर्चा में आया दरोगा अब विवाद में फंसता दिख रहा है. हस्तिनापुर की भद्रकाली चौकी में तैनात अरुण कुमार पर अब एक महिला ने बंदूक की नोक पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है. पीड़ित महिला ने एसएसपी ऑफिस पहुंच कर शिकायत की. जिसके बाद अधिकारियों ने जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. इस पूरे मामले में चौंकाने वाली बात ये हैं कि दरोगा अरुण का इसी महिला के साथ एक साल पहले एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दोनों डांस करते दिखे थे. दरोगा इस वीडियो में वर्दी में दिखाई दिया था और ये मामला काफी चर्चित रहा था.

पीड़िता ने बताया कि एक वाहन चारी के मामले में करीब ढाई साल पहले उसकी मुलाकात अरुण कुमार से हुई थी. दरोगा ने उसकी काफी मदद भी की थी, जिसके बाद दोनों के बीच मेलजोल बढ़ता गया.

चौकी में ही किया रेप

महिला ने बताया कि कुछ दिन पहले अरुण उसे घुमाने के लिए हस्तिनापुर ले गया. यहां पर चौकी में ही उसने बंदूक की नोक पर उसके साथ बलात्कार किया. पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत के साथ ही पुलिस को कुछ सबूत भी सौंपे हैं. महिला ने दरोगा के अश्लील और धमकी भरे मैसेज भी दिए हैं. पुलिस अब मामले की जांच कर रही है लेकिन दरोगा पर फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

पहले भी रेप का मामला दर्ज करवा चुकी है

पुलिस के अनुसार महिला पहले भी रेप का मामला दर्ज करवा चुकी है लेकिन बाद में वह फर्जी निकला था. हालांकि महिला का इस मामले में कहना है कि वो मामला भी दरोगा अरुण कुमार के कहने पर ही उसने दर्ज करवाया था. उसे मामला दर्ज करवाने के लिए अरुण ने मजबूर किया था जिसके बाद उसने तहरीर दी थी.

Next Story