Top Stories

घोसी उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार दारा सिंह चौहान पर विरोधियों ने फेंकी स्याही

Ink thrown at BJP candidate Dara Singh Chauhan in Ghosi bypoll
x

दारा सिंह चौहान।

उत्तर प्रदेश के घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने वाला है। घोसी उपचुनाव के लिए बीजेपी ने दारा सिंह चौहान को उम्मीदवार बनाया है। पढ़िए पूरी खबर..

UP News: उत्तर प्रदेश के मऊ जिले के घोसी विधानसभा सीट पर उपचुनान होने हैं। जिसको लेकर सभी दल चुनावी प्रचार में हैं। घोसी उपचुनाव में बीजेपी के उम्मीदवार हैं दारा सिंह चौहान। रविवार को जिले के थाना सराय लखांशी क्षेत्र के अदरी गांव के पास प्रचार के समय दारा सिंह चौहान पर स्याही फेंकी गई। दारा सिंह चौहान के कार से उतरने पर कार्यकर्ता उनका स्वागत कर रहे थे, तभी बीच से किसी ने उन पर स्याही फेंकी गयी।

आंखों में चली गई स्याही

इस दौरान स्याही दारा सिंह चौहान की आंखों में भी चली गई। इससे वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वहीं पीछे खड़े उनके गार्ड ने तुरंत उन्हें किनारे किया और आरोपी को पकड़ने में लग गये। स्याही गिरने से आस-पास खड़े लोगों के कपड़े भी खराब हो गए।

स्याही फेंके जाने पर दारा सिंह चौहान ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि घोसी उपचुनाव में सभी के सारे समीकरण ध्वस्त हो चुके हैं। हमें हर धर्म का व्यापक समर्थन मिल रहा है। भारी मतों से बीजेपी जीतने जा रही है। इसी बात से हताश और निराश होकर विरोधी इस तरह का काम कर रहा है। इससे लोगों में बहुत गुस्सा है, ये साजिश है लेकिन घोसी की जनता 5 सितंबर को इसका जवाब कमल का बटन दबाकर देगी।

बीजेपी के कामों पर मुहर लगाने जा रही जनता-दारा सिंह

दारा सिंह चौहान ने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कामों पर घोसी की जनता मुहर लगाने जा रही है। इसी बात की घबराहट समाजवादी पार्टी में देखने को मिल रही है, इसीलिए ये काम सपा के लोगों ने किया है। उन्होंने बताया कि हम लोग मीटिंग करके एक जगह कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए गाड़ी से उतर रहे थे। तभी भीड़ में से कोई स्याही फेंक कर भाग गया. उसको पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन वो फरार हो गया।

Also Read: उत्तरकाशी-गंगोत्री हाईवे के पास खाई में गिरी श्रद्धालुओं से भरी बस, 7 की मौत, कई घायल

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story