Top Stories

शर्ट उतार महिला से मसाज कराने लगा दरोगा, मजबूरी का उठाया फायदा, जानें क्या है मामला

सुजीत गुप्ता
29 April 2022 1:56 PM GMT
शर्ट उतार महिला से मसाज कराने लगा दरोगा, मजबूरी का उठाया फायदा, जानें क्या है मामला
x

बिहार के सहरसा से एक दरोगा का थाने में बॉडी मसाज करवाते वीडियो सामने आया है। वह बिना कपड़ों के बैठा है और एक महिला उसकी मालिश कर रही है। दूसरी महिला उसके सामने कुर्सी पर बैठी हुई है। दरोगा मसाज कराते-कराते किसी से फोन पर बात कर रहा है। महिला की मदद करने का भरोसा दे रहा है। इस दौरान कमरे में एक रस्सी पर उसकी वर्दी भी टंगी दिख रही है। दरोगा का नाम शशि भूषण सिन्हा है। वह नवहट्‌टा थाने में पदस्थ था। वीडियो सामने आने के बाद गुरुवार को एसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया।

जानकारी के मुताबिक महिला अपने बेटे के जेल जाने से परेशान थी, इसलिए वह दरोगा के पास उसे रिहा कराने की फरियाद लेकर आई लेकिन दरोगा ने इसके बदले में शर्ट उतारकर मसाज कराने लगा। इस घटना का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है। मामला एक महीना पुराना बताया जा रहा है। पुलिस वाले की पहचान सब-इंस्पेक्टर शशि भूषण सिन्हा के रूप में हुई है। जानकारी मिलते ही सहरसा जिले की एसपी (पुलिस अधीक्षक) लिपि सिंह ने संज्ञान लिया और जांच के आदेश दे दिए थे।

एसडीपीओ संतोष कुमार द्वारा जांच रिपोर्ट सौंपे जाने के बाद थाना प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि हमने एसआई के खिलाफ विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और उन्हें विभागीय कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।

तस्वीर में देखा जा सकता है कि नौहट्टा में दरहर चौकी के तत्कालीन प्रभारी एसआई सिन्हा अपने कमरे में बैठे हैं और महिला से मालिश करवा रहे हैं। वह तौलिया पहनकर अर्ध-नग्न अवस्था में बैठा हुआ है।

पुलिस वाले को एक वकील से फोन पर बात करते हुए और उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है कि महिला गरीब है और उसने किसी तरह जमानत के रूप में 10,000 रुपये की व्यवस्था की थी। सोमवार को एफआईआर की कॉपी, कॉन्टैक्ट डिटेल्स आदि भेजी जाएंगी, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सक

Next Story