Top Stories

पति की जगह महिला ने कुत्ते के साथ कराया वेडिंग शूट, देखें वायरल तस्वीरें

Shiv Kumar Mishra
22 Oct 2021 11:17 AM GMT
पति की जगह महिला ने कुत्ते के साथ कराया वेडिंग शूट, देखें वायरल तस्वीरें
x

नई दिल्ली: शादी के दिन 'फर्स्ट लुक' की तस्वीरें हमेशा खास होती हैं. आमतौर में बाहों में बाहें डालकर पति-पत्नी फोटो खींचाते हैं, लेकिन एक अमेरिकी दुल्हन ने पति की बजाय अपने कुत्ते के साथ वेडिंग शूट कराया है. इस दुल्हन का वेडिंग फोटोज शूट इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

हाना किम ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जाराड ब्रिकमैन के साथ कैंप कोल्टन, ओरेगॉन के जंगल में शादी के बंधन में बंधी. सफेद गाउन में सजीं किम गुलदस्ते के साथ अपने डॉग के साथ आईं. सजा-धजा गोल्डन रिट्रीवर (डॉग) दुल्हन की एक झलक पाकर खुश दिख रहा था.

तस्वीरों को साझा करते हुए किम ने अपने पालतू जानवरों के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'मैं अपने डॉग के साथ पहली तस्वीर लेना चाहती थी, पूरे दिन की मेरी सिर्फ यही ख्वाहिश थी. दुल्हन हाना किम का अपने कुत्ते गम्बो के साथ कराई गई वेडिंग शूट की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है.

इस पल को अपने कैमरे में कैद करने वाले वेडिंग फ़ोटोग्राफ़र स्टेफ़नी नचत्रब ने इसे 'सबसे प्यारी चीज़' के रूप में करार दिया नचत्रब ने कहा: मैं बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं कि मुझे उसकी एक झलक पाने का मौका मिला कि वह उसके लिए क्या मायने रखता है. जैसा कि गम्बो कहेगा 'मैं बहुत खुश हूं कि मुझे आज अपनी मां से शादी करने को मिला!'

2014 में अपने कुत्तों की वजह से मिले इस कपल ने सुनिश्चित किया कि उनके प्यारे दोस्त उनके विवाह का एक अभिन्न हिस्सा रहेंगे. उनकी शादी में लगभग हर चीज में उनके विशेष दिन में चार-पैर वाले सदस्य शामिल थे.



Next Story