Top Stories

इश्क का नशा: रजिया से कैसे बनी नैना, प्रेमी संग मंदिर में रचाई शादी

इश्क का नशा: रजिया से कैसे बनी नैना, प्रेमी संग मंदिर में रचाई शादी
x

प्यार का नशा क्या होता है और प्रेमी प्रेमिका के बगैर कैसे नही रह सकती है ये जानना है तो इस खबर को जरुर पढ़े क्यों कि उत्तर प्रदेश के बदायूं में प्यार का खुमार ऐसा छाया की को महिला रजिया से नैना बन गई। महिला ने प्रेमी की खातिर अपने तीन बच्चों को छोड़कर अपना धर्म भी बदल लिया। उसने मंदिर में जाकर प्रेमी के साथ सात फेरे लिये और अपना नाम बदल लिया।

हालाकि इस मामले में पति की ओर से गुमशुदगी दर्ज करायी थी। जिसके चलते पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। कि गुरुवार को महिला खुद ही कोतवाली पहुंची। यहां वह पुलिस के सामने पेश हुयी और कहा कि वह अपने प्रेमी के साथ चली गयी थी। जहां उसने प्रेमी के साथ मंदिर में जाकर शादी कर ली है। उसने अपना धर्म और नाम भी बदल लिया है। इस मामले में पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गयी है।

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले से जुड़ा है। यहां की रहने वाली एक महिला का इसी मोहल्ले के दूसरे पक्ष के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। महिला पर तीन बच्चे हैं। उसके पति के मुताबिक, वह तीन दिन पहले बाजार जाने की बात कहकर गयी थी, लेकिन वापस घर नहीं लौटी। इस परिजनों ने सदर कोतवाली में उसकी गुमशुदगी दर्ज करायी।

पुलिस के बुलाने पर महिला का पति भी कोतवाली पहुंच गये। यहां परिवार के अन्य लोगों महिला को समझाने की कोशिश की लेकिन महिला पति छोड़ प्रेमी के साथ जाने पर अड़ी रही। महिला का आरोप है कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है। पुलिस के मुताबिक, महिला को कोर्ट में पेश होना है। यहां उसके बयान होंगे। उसी के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी।



Next Story