Top Stories

इश्क में पागल पत्नी ने कराया था खुद पर हमला

Shiv Kumar Mishra
9 Sep 2021 12:13 PM GMT
इश्क में पागल पत्नी ने कराया था खुद पर हमला
x

गाजियाबाद। पुलिस ने एक ऐसी महिला को गिरफ्तार किया है जो किसी युवक के इश्क में पागल थी और उसने खुद ही साजिश रच कर अपने पति और बेटे पर हमला करने का गंभीर आरोप लगाया था कुल मिलाकर पुलिस ने साजिश को नाकाम किया और मामले का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि 7 सितंबर सब्जी मंडी के सामने महिला के अज्ञात व्यक्ति द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया था । जिसे पास के ही निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। पुलिस ने इस संबंध में घटनास्थल का जायजा लिया था और मुकदमा पंजीकृत कर लिया था। गहन जांच-पड़ताल के बाद पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है ।

अपने पति को फसाने के लिए बेबी चौधरी अपने आशिक विजय बैसला के साथ मिलकर इस पूरे षडयंत्र को अंजाम दिया ! प्रोपर्टी विवाद को लेकर पहले से ही बेबी चौधरी और उसके पति का विवाद चल रहा है जिसके तहत बेबी चौधरी के पति राजीव ने थाने में मुकदमा भी दर्ज कराया था। जिसमें गिरफ्तार आरोपियों को अग्रिम जमानत मिल गई थी ! बेबी चौधरी के पति राजीव को शराब पीने की बहुत परेशान थी और अपने पति को नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती कराया था वही आरोपी विजय बैंसला और महिला की मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच में प्रेम प्रसंग हो गया

इसमें गिरफ्तार आरोपी सुनील की भूमिका महिला को अस्पताल तक पहुंचाने की थी एक क्राइम सीन की तरह इन्होंने स्क्रिप्ट भी रचा हुई थी। पुलिस ने इस मामले में महिला बेबी चौधरी ,विजय बैसला और सुनील को गिरफ्तार कर लिया है इनके पास से एक तमंचा 32 बोर के दो जिंदा कारतूस एक स्कूटी खून से सनी एक पेंट बरामद हुई है और जल्द ही पुलिस फरार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लेगी। फिलहाल पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करके इन्हें जेल भेज दिया है ।

Next Story