लाइफ स्टाइल

Twitter पर ट्रेंड कर रहा है JioDown, यूज़र्स कर रहे हैं Jio सर्विस न चलने की शिकायतें

Shiv Kumar Mishra
6 Oct 2021 8:45 AM GMT
Twitter पर ट्रेंड कर रहा है JioDown, यूज़र्स कर रहे हैं Jio सर्विस न चलने की शिकायतें
x

सोमवार देर रात लगभग 7 घंटे तक Facebook और WhatsApp डाउन होने के बाद अब आज माइक्रो ब्लॉगिंग साइट Twitter पर JioDown ट्रेंड कर रहा है। इस खबर को लिखते वक्त इंटरनेट आउटेज ट्रैकर DownDetector पर लगभग 4,000 से भी ज्यादा यूज़र्स ने Jio कनेक्शन के साथ अपनी समस्या को रिपोर्ट किया। DownDetector के डाटा को देखें, तो यह समस्या बुधवार सुबह 9.30 बजे से शुरू हुई थी, जो कि लगभग 1 घंटे के अंदर लगातार बढ़ती ही गई।

जैसे कि आप DownDetector पर देख सकते हैं, Jio के साथ रिपोर्ट की गई समस्याओं में लगातार वृद्धि हुई है। इससे यह संकेत मिलते हैं कि जियो के साथ असल में कनेक्टिविटी समस्या हो सकती है। आधे से ज्यादा लोगों ने अपनी रिपोर्ट में नो कनेक्टिविटी का उल्लेख किया है। DownDetector के मैप के अनुसार... दिल्ली, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर और रायपुर के आसपास की जगहों में जियो समस्या काफी व्यापक है। फिलहाल, जियो ने इस समस्या से जुड़ी किसी प्रकार का आधिकारिक बयान नहीं दिया है। हालांकि, कंपनी अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए यूज़र्स की समस्याओं का जवाब दे रही है। कंपनी का कहना है कि यह कनेक्टिविटी समस्या है।

इस तरह का दृश्य ट्विटर पर भी देखने को मिल रहा है। ट्विटर पर आज JioDown ट्रेंड कर रहा, जिसमें कई यूज़र्स ने जियो डाउन से संबंधित ट्वीट कर रहे हैं। कुछ यूज़र्स ने जियो के उस ट्वीट को भी कोट कर रहे हैं, जिसमें Facebook डाउन के वक्त जियो ने ट्वीट कर कहा था कि "it's not the Internet"। फिलहाल, कंपने ने इससे जुड़े किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी है, लेकिन JioCares ट्विटर हैंडल ग्राहकों की शिकायतों का जवाब दे रहा है।

Next Story