लाइफ स्टाइल

JioPhone Next आज से नहीं बल्कि इस टाइम से हो सकता है उपलब्ध

Shiv Kumar Mishra
10 Sep 2021 3:37 AM GMT
JioPhone Next आज से नहीं बल्कि इस टाइम से हो सकता है उपलब्ध
x

Reliance के अफोर्डेबल JioPhone Next के लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा. इससे पहले कंपनी घोषणा की थी कि JioPhone Next 10 सितंबर से उपलब्ध होगा. अब एक स्टेटमेंट में Reliance ने कन्फर्म किया है कि JioPhone Next आने में अभी टाइम लगेगा.

नए स्टेटमेंट के अनुसार इसे अब दीवाली के टाइम रॉलआउट किया जाएगा. इसका मतलब JioPhone Next की अगली सेल शुरुआती नवंबर के आसपास होगी. JioPhone Next को गूगल और रिलायंस ने मिलकर तैयार किया है. ये फोन ऑप्टिमाइज्ड एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें गूगल प्ले का भी सपोर्ट दिया...

फिलहाल दोनों ही कंपनियां इस फोन को लिमिटेड यूजर्स के साथ टेस्ट कर रही है. कंपनी की ओर से ये भी कहा गया है कि JioPhone Next के लॉन्च को लेकर जो अतिरिक्त टाइम लिया जा रहा है, इससे सेमीकंडक्टर शॉर्टेज से भी निपटने में मदद मिलेगी.

JioPhone Next कंपनी का अब तक का एडवांस अफोर्डेबल डिवाइस है. इसे कंपनी ने JioPhone और JioPhone 2 का अगला वर्जन नहीं बताया है. कस्टम एंड्रॉयड परचलने के अलावा JioPhone Next में Google Assistant, ट्रांसलेशन फॉर ऑन स्क्रीन टेक्सट, इंडिया सेंट्रीक फिल्टर्स के साथ कैमरा दिया गया है.

JioPhone Next को इस साल Reliance AGM में लॉन्च किया गया था. JioPhone Next को भारत और दुनिया का सबसे अफोर्डेबल स्मार्टफोन बताया गया है. अब तक की रिपोर्ट के अनुसार इस फोन की कीमत 5,000 रुपये से कम हो सकती है. इसे केवल 500 रुपये देकर EMI पर भी लिया जा सकता है.

Next Story