Top Stories

ताबड़तोड़ हमलों के बीच J&K पुलिस का आदेश, गैर-कश्मीरियों को तत्काल आर्मी और पुलिस कैंपों में किया जाए शिफ्ट, मामला बहुत अर्जेंट है

Shiv Kumar Mishra
17 Oct 2021 5:37 PM GMT
ताबड़तोड़ हमलों के बीच J&K पुलिस का आदेश, गैर-कश्मीरियों को तत्काल आर्मी और पुलिस कैंपों में किया जाए शिफ्ट, मामला बहुत अर्जेंट है
x

श्रीनगर. जम्मू कश्मीर में इन दिनों माहौल बेहद तनावपूर्ण है। कश्मीर घाटी में गैर-कश्मीरियों पर हो रहे ताबड़तोड़ हमलों के बाद पुलिस ने इमरजेंसी एडवाइजरी जारी की है। पुलिस की ओर से आदेश दिये गये हैं कि गैर कश्मीरियों का तत्काल नजदीकी आर्मी कैंपों और सेना कैंपों में शिफ्ट किये जाएं। बता दें, रविवार को कुलगाम में 3 बिहारी मजदूरों को गोली मारे जाने के तुरंत बाद यह फैसला लिया गया है। 24 घंटे के अंदर ही आतंकियों ने 5 मजदूरों का निशाना बनाया है। जिनमें से 4 बिहार और 1 यूपी का मजदूर शामिल है।

जम्मू कश्मीर में पुलिस की ओर से जारी इमरजेंसी एडवाइजरी के मुताबिक, गैर-कश्मीरियों को तत्काल रूप से नजदीकी आर्मी कैंपों और सेना कैंपों में शिफ्ट किये जानें के निर्देश दिये गये हैं। पुलिस की ओर से सभी जिले की पुलिस को भेजे गए इमरजेंसी एडवाइजरी में कहा गया है, ''आपके क्षेत्र के सभी गैर-स्थानीय मजदूरों को तुरंत नजदीकी पुलिस या केंद्रीय अर्धसैनिक बलों या सेना के प्रतिष्ठानों में लाएं। ''यह मामला बहुत अर्जेंट है।

वहीं मजदूरों की हत्या के बीच जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने आतंकवादियों और उनके समर्थकों को निशाना बनाकर मजदूरों की एक-एक बूंद का हिसाब लेंगे। गौरतलब है कि 24 घंटे के अंदर ही आतंकियों ने 5 मजदूरों का निशाना बनाया है। जिनमें से 4 बिहार और 1 यूपी का मजदूर शामिल है।

Next Story