Top Stories

आखिरकार जेपी नड्डा किसे बोले, जल्‍द ही आपकी टोपी भी लाल से केसरिया होने वाली है

सुजीत गुप्ता
22 Nov 2021 11:59 AM GMT
आखिरकार जेपी नड्डा किसे बोले, जल्‍द ही आपकी टोपी भी लाल से केसरिया होने वाली है
x

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी की ओर से आयोजित क्षेत्रीय बूथ सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान भाजपा अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने नाम लिए बगैर अखिलेश पर बड़ा हमला किया। उन्‍होंने कहा कि-'जल्‍द ही आपकी टोपी भी लाल से केसरिया होने वाली है। इसकी आपको चिंता करनी चाहिए।' हाल ही में सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा को एक रंग की पार्टी बताते हुए तंज कसा था।

विपक्ष पर साधा निशाना

कहा कि हमें प्रजातंत्र पर विश्वास है, लेकिन विपक्षी पार्टियां प्रजातंत्र पर नहीं सिर्फ परिवार पर विश्वास करती हैं। सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में ही एक साधारण कार्यकर्ता पार्टी को चलाता है, हमारे लिए राष्ट्रवाद सर्वोपरि है लेकिन उनके लिए वंशवाद के आगे कुछ नहीं। विपक्षी पार्टियां वंशवाद को लेकर चलती है। हम राष्ट्रवाद को लेकर आगे चलते हैं। विपक्षी पार्टियों में जो कुछ है, वो वंश के लिए हैं। हम लोग 'सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास' को लेकर आगे बढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि आप पूरी ताकत से बूथ-बूथ पर काम को आगे बढ़ाते हुए, संकल्प से सिद्धि की ओर ले जाने के लिए प्रयास करेंगे। मेरे मन में ये प्रश्न खड़ा होता है कि भाजपा तो महात्मा गांधी से लेकर पटेल जी को याद करती है। लेकिन जब चुनाव आते हैं तो दूसरे लोगों को पाकिस्तान और जिन्ना क्यों याद आने लगते हैं? जब मोदी जी कह रहे थे कि सब लोग वैक्सीन लगवा लें तो कुछ लोग कह रहे थे कि ये पीएम मोदी की वैक्सीन है, ये बीजेपी की वैक्सीन है। अब किसकी वैक्सीन लगवा कर घूम रहे हैं, पीएम मोदी की ही वैक्सीन लगवानी पड़ी है।

सीएम योगी की सरकार के कामों की तारीफ करते हुए उन्‍होंने कहा कि डबल इंजन की सरकार प्रदेश और देश को तरक्‍की के रास्‍ते पर ले जा रही है। हमने कोरोना काल में किसी को भूखा नहीं रहने दिया। उन्‍होंने बताया कि अगले जनवरी महीने में पीएम नरेन्‍द्र मोदी एम्‍स का उद्घाटन करेंगे। उन्‍होंने सिद्धार्थनगर, बस्‍ती, कुशीनगर में भी मेडिकल कालेज हो जाएगा। कुशीनगर को इंटरनेशनल एयरपोर्ट मिल जाएगा। उन्‍होंने कहा कि एक बदलता उत्‍तर प्रदेश और बदलता भारत हम देख रहे हैं।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story