Top Stories

कब्र खोदकर निकाला गया किशोरी का शव, जानें क्या है मामला?

सुजीत गुप्ता
29 March 2022 1:56 PM GMT
kabra khod kar nikala gaya girl ka dead body
x

कब्र से शव निकालते

प्रयागराज। प्रयागराज(Prayagraj) से कब्र खोदकर शव निकालने की खबर सामने आ रहा है क्योंकि सराय इनायत थाना क्षेत्र के एक गांव में 20 दिन पहले एक युवती की संदिग्धावस्था में मौत हो गई थी। उसके शव को लीलापुर घाट पर दफना दिया गया था। बेटी की मौत के बाद मां ने दुष्कर्म कर बेटी की हत्या की आशंका जताते हुए जिले के उच्च अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया था। बेटी के शव को कब्र से खुदवाकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की गई थी।

बता दें कि 20 दिन पहले एक 16 वर्षीय किशोरी कि फंदे से लटकती हुई लाश उसके घर में मिली थी। परिजन तथा ग्रामीणों ने बिना पुलिस को इतला दिए घटना को आत्महत्या समझकर शव को लिलापुर घाट पर दफना दिए थे। घटना के पांच दिन बाद किशोरी की मां ने अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिया था। इसके माध्‍यम से कहा गया कि बेटी की मौत के बाद जब वह कमरे की साफ सफाई कर रही थी तो उसी समय एक मोबाइल मिला। मोबाइल में कई मिस्‍डकाल पडे़ थे। मां ने कहा है कि बेटी के पास कोई मोबाइल नहीं था।

वहीं घर से कुछ दूरी पर एक गिलट की चैन तथा दो अंगूठी और वहीं कुछ दूर पर नाली के पास आपत्तिजनक वस्तु पाई गई थी। इस पर मां ने आशंका जताई है कि उसके बेटी के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी गई है। उसने अधिकारियों से कब्र खुदवाकर बेटी का शव निकलवा कर पोस्टमार्टम कराने की मांग किया था। इस पर जिलाधिकारी व एसएसपी के आदेश पर टीम गठित किया गया था।

आज मंगलवार की दोपहर में मृतका की मां और मामा व मौसेरे भाई के साथ फूलपुर एसडीम अम्बरीश कुमार, सीओ राम सागर, एसओ सराय इनायत सुशील कुमार दुबे लीलापुर घाट पहुंचे और किशोरी के शव को कब्र से खुदवाकर बाहर निकालवाया। शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story