Top Stories

Kalicharan released jail after 94 days: 94 दिनों बाद जेल से रिहा हुए कालीचरण, धर्मसंसद में महात्मा गांधी को कहे थे अपशब्द

Shiv Kumar Mishra
4 April 2022 5:28 PM GMT
Kalicharan released jail after 94 days: 94 दिनों बाद जेल से रिहा हुए कालीचरण, धर्मसंसद में महात्मा गांधी को कहे थे अपशब्द
x

Kalicharan released jail after 94 days रायपुर: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले कालीचरण सोमवार शाम जेल से रिहा हो गए. गौरतलब है कि पिछले हफ्ते जमानत पर शुक्रवार को हाईकोर्ट की सिंगल बेंच में सुनवाई हुई थी. जहां दोनों पक्षों के वकील की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया था. लंच के बाद हुए हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए काली चरण को जमानत दे दी है.

बता दें कि महात्मा गांधी को अपशब्द कहने के आरोप में कालीचरण 94 दिन बाद रायपुर जेल से रिहा हुए हैं.-

काली मंदिर में माथा टेका, महाराष्ट्र रवाना

महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण जेल से रिहा हुए तो उनके रिहाई के दौरान जेल परिसर में समर्थकों का जमावाड़ा था. जेल से रिहा होने के बाद काली मंदिर में माथा टेकने पहुंचे.

क्या है मामला

रायपुर में एक धर्म सभा का आयोजन किया गया था. इस आयोजन में देश भर के कई साधु संत शामिल थे. इसमें कालीचरण महाराज ने महात्मा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. जिसके बाद प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आपत्ति दर्ज करवाते हुए संत कालीचरण महाराज के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी.

Next Story